×

Navratri 2021: बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर अभी से नवरात्रि का असर, जाने कैसे मनाती हैं नवरात्रि

Bollywood me navratri: नवरात्रि की शुरुआत 7 अक्टूबर दिन गुरुवार से हो रही है और 15 अक्टूबर दिन शुक्रवार तक रहेगी। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे जो दुर्गा के भक्ति में पूरी तरह से रंग जाते हैं।

Shweta
Written By Shweta
Published on: 28 Sep 2021 3:32 PM GMT
bollywood actresses navratri
X

बॉलीवुड अभिनेत्रियां नवरात्रि (डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Bollywood me navratri: नवरात्रि का महीना शुरू होने वाली है। लेकिन इसका असर अभी से बॉलीवुड (Bollywood) जगत में देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड में नवरात्रि (Bollywood me navratri) को बहुत ही हर्षोल्लास से मनाया जाता है। अभी से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (bollywood celebrities) नवरात्रि की तैयारियां शुरू कर दिए हैं।

नवरात्रि की शुरुआत 7 अक्टूबर (Navratri begins 7th October) दिन गुरुवार से हो रही है और 15 अक्टूबर दिन शुक्रवार तक रहेगा। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारे में बताएंगे जो दुर्गा के भक्ति में पूरी तरह से रंग जाते हैं।

जया बच्चन नवरात्रि का बेसब्री से करती हैं इंतजार

जया बच्चन (फोटोः सोशल मीडिया)

सबसे पहले नवरात्रि का असर अभिनेत्री जया बच्चन पर देखने को मिलता हैं। वह दुर्गा मां के भक्ति में पूरी तरह से रंग जाती हैं, बंगाली परिवार में जन्मी जया बच्चन हर साल नवरात्रि मनाने बंगाल जाती है।

रानी मुखर्जी कुछ इस तरह से मनाती हैं नवरात्रि

रानी मुखर्जी (फोटोः सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी भी बंगाली परिवार में जन्मी हैं। यह सभी जानते हैं कि बंगाल में नवरात्रि का कितना महत्व हैं । यही कारण हैं कि वह वह हर साल अपने पूरे परिवार के साथ दुर्गा पूजा मनाने जाती हैं।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु (फोटोः सोशल मीडिया)

अभिनेत्री बिपाशा बसु अभी से दुर्गा की भक्ति में रमने के लिए तैयार हो चुकी हैं। बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु के लिए नवरात्रि बहुत खास होती है। बिपाशा अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ हर्षोल्लास के साथ तैयारियों में जुट गई हैं।

काजल कुछ इस तरह से करती हैं दुर्गा पूजा की तैयारी

काजल (फोटोः सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेत्री काजल नवरात्रि के अवसर पर मां दुर्गा की भक्ति में अभी से डूब चुकी हैं। काजल अपने पूरे परिवार के साथ इस त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से बनाती हैं।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन (फोटोः सोशल मीडिया)

नवरात्रि कुछ ही दिन में शुरू होने वाली है। बंगाली बैद्या परिवार में जन्मी सुष्मिता सेन अभी से तैयारी में लग चुकी हैं। हर साल की तरह इस साल भी सुष्मिता अपने परिवार के साथ नवरात्रि मनाने की तैयारी कर रही हैं।

Shweta

Shweta

Next Story