बॉलीवुड में एंट्री नहीं लेंगी नव्या, BIG B ने कहा- ग्रेजुएशन ही किया

Published by shalini Published: June 5, 2016 | 2:11 pm
Modified: June 5, 2016 | 2:16 pm

नव्या नंदा और अमिताभ बच्चन

मुंबई: जब से बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा का ग्रेजुएशन पूरा हुआ है, फिल्मी दुनिया में उनके कदम रखने की अफवाहें तेजी से उड़ने लगी हैं वहीं उनके नाना यानि की अमिताभ बच्चन का कहना है कि अभी नव्या फिल्मों में एंट्री नहीं लेंगी क्योंकि वह पढ़ाई कर रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने यह जवाब हाल ही में अपनी फिल्म तीन के प्रमोशन के दौरान दिया इस मौके पर जब किसी रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि क्या नव्या बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, तो बिग बी ने कहा कि मुझे तो आइडिया है नहीं मैं खुद तुमसे सुन रहा हूं मुझे नहीं लगता कि वो इतनी जल्दी फिल्मों में आएंगी।

अभी कंप्लीट किया है नव्या ने ग्रेजुएशन
-बता दें कि  नव्या ने हाल ही में ग्रेजुएशन पूरा किया है।
-वे शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ लंदन सेवन ऑक्स स्कूल में पढ़ाई कर रही थी।
– खबरों के अनुसार, पिछले महीने शाहरुख अपने बेटे के इस अचीवमेंट को सेलिब्रेट करने लंदन पहुंचे थे।
– वहीं, नव्या की कुछ फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर हुईं, जिनमें वे अपने ग्रेजुएशन के पूरे होने की ख़ुशी को सेलिब्रेट करती नजर आ रही थी।

NAVYA NANDA
नव्या नंदा- फाइल फोटो

तीन में दिखेगा दादा-पोती का रिलेशन
-अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘तीन’ दादा और पोती के रिलेशन पर बेस्ड है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और विद्या बालन भी इम्पोर्टेंट रोल में दिखाई देंगे।
-10 जून को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एंजेल नाम की 8 साल की बच्ची के दादा का रोल किया है, जिसे किडनैप कर मार दिया जाता है।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App