×

श्वेता नंदा नहीं चाहती नव्या बॉलीवुड में करें एंट्री, फिर भी अगर है मन तो नानी से सीखे एक्टिंग

suman
Published on: 17 Dec 2016 9:17 AM GMT
श्वेता नंदा नहीं चाहती नव्या बॉलीवुड में करें एंट्री, फिर भी अगर है मन तो नानी से सीखे एक्टिंग
X

navya

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. पिछले दिनों नव्या और शाहरुख के बेटे आर्यन खान की दोस्ती ने भी मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी।

नव्या अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा और निखिल नंदा की बेटी हैं और खबर है कि नव्या बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। वैसे तो बिगबी का पूरा परिवार बॉलीवुड में काम करता है, लेकिन उनकी नातिन को लेकर मीडिया में खबरे बनी रहती है।

shweta

नव्या की मां श्वेता ने ऐश्वर्या और धनुष की बुक लॉन्चिंग के मौके पर कहा था कि अगर नव्या एक्टिंग करियर बनाने का मन बना रही हैं तो यह उनके लिए टेंशन वाली की बात है। उन्होंने कहा की फिल्में करना जितना आसान दिखता है उतना है नहीं।

navya-naveli

खासकर अगर आप फिमेल हैं तो आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। इसलिए नव्या अगर ये सब करती हैं तो उन्हें आश्चर्य होगा। श्वेता का कहना है कि मुझे लगता है अगर कोई फिल्मों में काम करना चाहता है तो उसे मेरी मां जया बच्चन की तरह खुद को तैयार करना चाहिए। श्वेता ने बताया, मेरी मां अपनी फैमिली में सबसे बड़ी थी। उन्होंने पहले ग्रेजुएशन पूरा किया फिर अपने पिता के सामने एक्टिंग की फील्ड में जाने की इच्छा जाहिर की। बाद में उन्होंने एक्टिंग स्कूल में एडमिशन ले लिया।

suman

suman

Next Story