×

Amitabh Bachchan की नातिन नव्या करेंगी बॉलीवुड डेब्यू!

Navya Naveli Nanda Bollywood Debut: क्या दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं? आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 Jun 2024 9:55 AM GMT
Navya Naveli Nanda Bollywood Debut
X

Navya Naveli Nanda Bollywood Debut (Image Credit: Social Media)

Navya Naveli Nanda Bollywood Debut: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर लिया है। उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है। ऐसे में अब हर किसी को बिग बी नातिन यानी नव्या नवेली नंदा के डेब्यू का इंतजार है। बिना फिल्मों में डेब्यू के भी नव्या सोशल मीडिया पर हमेशा ही खबरों में बनी रहती हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में भी नव्या बड़ी स्टार्स को टक्कर देती हैं। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि क्या नव्या बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखेंगी या नहीं? अब इन सवालों के बीच नव्या नवेली नंदा की मां श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

क्या बॉलीवुड डेब्यू करेंगी नव्या नवेली नंदा?

श्वेता बच्चन नंदा से हाल ही में एक इवेंट के दौरान उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा के बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में सवाल किया गया। इस पर उन्होंने कहा- "मुझे लगता है कि आप नव्या के काम से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उनके पास बहुत काम है। मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड उनके लिए सही रास्ता है।''


फिल्मों में डेब्यू को लेकर क्या बोलीं नव्या नवेली?

इससे पहले, नव्या ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने करियर और बैकग्राउंड को लेकर बात की थी। नव्या ने बताया था कि जब वो महज 21 साल की थी तब वह उनके पिता निखिल नंदा की एस्कॉर्ट्स ग्रुप में शामिल थीं। उन्होंने कहा था- ''जैसा सभी के साथ होता है, मेरी परवरिश ने मुझे पूरी तरह से गढ़ा है। अगर मैं महज 21 साल की में एक सफल एंटरप्रेन्योर बन पाई हूं, तो इसकी बड़ी वजह मेरा बेहतर बैकग्राउंड है। उम्मीद करती हूं कि कड़ी मेहनत के दम पर मैं अपने लिए एक दिन मौके बना लूंगी। मैं हर एक चीज के लिए शुक्रगुजार हूं।''


सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नव्या नवेली के रिश्ते की अफवाहें

नव्या एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने कथित प्रेम संबंधों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, दोनों ने इसकी पुष्टि या खंडन नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बातचीत और पार्टी की तस्वीरें उनके कथित प्रेम के बारे में एक और कहानी बयां करती हैं। दरअसल, करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में उनके डांसिंग वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story