×

Navya Naveli Nanda: नव्या नवेली नंदा ने बताई फ़िल्मों में काम ना करने की वजह, कहा- आज तक नहीं मिला फिल्म का ऑफर क्योंकि….

Navya Naveli Nanda: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने फिल्मों में काम ना करने की वजह बताई है। कहा मुझे एक्टिंग नहीं आती है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 Jan 2023 3:01 AM GMT
Navya Naveli Nanda bollywood debut
X

Navya Naveli Nanda (Image: Social Media)

Navya Naveli Nanda: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) फिल्मों में काम ना करने की वजह बताई है। नव्या ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल फिल्मों में काम नहीं करने के बावजूद भी नव्या के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं। वह अक्सर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नव्या ने अपने करियर को लेकर कुछ बातें शेयर की।

फ़िल्मों में काम ना करने की वजह

दरअसल नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने एक इंटरव्यू में फिल्मों में अपने काम ना करने के बारे में भी बात की। नव्या ने बताया कि उन्हें फिल्मों की दुनिया में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं है। इसके अलावा नव्या ने यह भी खुलासा किया कि आज तक उन्हें कोई भी फिल्म ऑफर नहीं हुई है। बता दें इंटरव्यू के दौरान नव्या नवेली ने कहा, 'सच कहूं तो मैं एक्टिंग में बिल्कुल भी अच्छी नहीं हूं। मुझे लगता है कि आपको वह नहीं बिल्कुल भी करना चाहिए, जिसमें आप ठीक नहीं हैं। बल्कि आपको वह करना चाहिए, जिसके लिए आप सौ प्रतिशत पैशनेट हैं।


फिल्में वह जगह नहीं है, जिसके लिए मैं बहुत पैशनेट हूं। मुझे लगता है कि मैं वह कर रही हूं, जो मुझे बहुत पसंद है। मैं एक्टिंग में बिल्कुल भी अच्छी नहीं हूं। मुझे लगता है कि मैं किसी और फील्ड में बहुत अच्छी हूं। मुझे लगता है कि मैं वही कर रही हूं, जिसमें मैं बहुत अच्छी हूं। नव्या ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि लोगों को ऐसा क्यों लगता है कि मुझे कई फिल्मों के ऑफर मिले होंगे। लेकिन सच तो यह है कि मुझे आज तक एक भी फिल्म का ऑफर नहीं आया है और यह बहुत चौंका देने वाली बात है।

श्वेता बच्चन की बेटी है नव्या

बता दें नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) की बेटी हैं। नव्या नवेली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। वह अक्सर अपने फैंस के साथ बातचीत भी करती रहती हैं। इसके साथ ही वह अपने पॉडकास्ट को लेकर आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। दरअसल नव्या अपना फैमिली बिजनेस भी संभाल रही हैं। इसके साथ ही नव्या ऑनलाइन हेल्थ केयर प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ की फाउंडर भी हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story