×

Navya Naveli Nanda ने शेयर की अपनी रिकॉर्डिंग स्टूडियो से सॉन्ग रिकॉर्ड करती हुई तस्वीर

Navya Naveli Nanda: नव्या नवेली नंदा ने अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो से खुद की सॉन्ग रिकॉर्ड करते हुए एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद उन्होंने फैंस से सवाल भी पूछा कि क्या वह मिक्सटेप या पॉडकास्ट रिकॉर्ड कर रही हैं?

Anushka Rati
Published on: 23 Aug 2022 5:40 PM GMT
Navya Naveli Nanda ने शेयर की अपनी रिकॉर्डिंग स्टूडियो से सॉन्ग रिकॉर्ड करती हुई तस्वीर
X

Navya Naveli Nanda at recording studio (image: social media)

Navya Naveli Nanda: आपको बात दें कि, नव्या नवेली नंदा भले ही शोबिज का हिस्सा न हों लेकिन ध्यान आकर्षित करने के लिए वह कोई अजनबी नहीं हैं। स्टार किड हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है क्योंकि वह अपने फॉलोअर्स को अपने दिलचस्प टाइटल्स से अपडेट रखती है और अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल के थ्रू अपनी खूबसूरत तस्वीरें, वीडियो, ट्रैवल व्लॉग और फैमिली पिक्चर्स शेयर करती रहतीं हैं। वहीं अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन के रूप में - बॉलीवुड के दो सबसे विपुल नामों में - नव्या नंदा हमेशा सभी की आँखों का आकर्षण रही हैं। इंडस्ट्री में अपने नाना और नानी के नक्शेकदम पर फिल्मी दुनिया में कदम नहीं रखा है। इसके बजाय, नव्या ने अपने पिता निखिल नंदा की तरह ही इंटरप्रेन्यूरशीप में काम कर रहीं हैं।

इसके साथ ही नव्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो से अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें फोटो में वह माइक्रोफोन के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीर को यह कैप्शन दिया, "क्या मैं... ए) मिक्सटेप बना रही हूं। बी) एक पॉडकास्ट रिकॉर्डिंग, "माइक्रोफोन और टेप इमोजी के साथ।

वहीं कुछ दिनों पहले नव्या नवेली नंदा ने रक्षा बंधन के मौके पर अपने भाई अगस्त्य नंदा के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी जिसमें "आपको राखी मुबारक हो," उसने कैप्शन में लिखा। वहीं पोस्ट का जवाब देते हुए उन्होंने एक दुष्ट और लाल दिल वाला इमोजी भी जोड़ा है। उनकी मां, श्वेता बच्चन पोस्ट के तहत सबसे पहले कमेंट करने वालों में से एक थीं। उसने भाई-बहन की जोड़ी को "पुडिंग" कहा। नव्या की दोस्त, सुहाना खान को तस्वीर "बहुत प्यारी" लगी। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी "द आर्चीज" में खुशी कपूर के साथ सुहाना और अगस्त्य बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। खुशी की मौसी महीप कपूर ने नव्या की राखी पोस्ट पर कई लाल दिल कमेंट के तौर पर दिए।

इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, नव्या महिलाओं के लिए एक ऑनलाइन हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म आरा हेल्थ चलाती हैं। उनकी फर्म का उद्देश्य महिलाओं के लिए एक सुरक्षित वर्चुअल हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म बनाकर भारत के हेल्थकेयर जेंडर गैप को पाटना है। कंपनी के अन्य 3 सह-संस्थापक भी हैं- अहिल्या मेहता, मल्लिका साहनी और प्रज्ञा साबू। वह प्रोजेक्ट नवेली की संस्थापक भी हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story