×

Nawal Saeed Biography: कौन है ये एक्ट्रेस, जिन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Malik पर लगाया आरोप

Nawal Saeed Biography: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक इस समय फिर सुर्खियों में छा गए है, जिनपर पाकिस्तानी एक्ट्रेस Nawal Saeed ने एक शॉकिंग खुलासा किया है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 April 2024 10:12 AM GMT
Nawal Saeed Biography
X

Nawal Saeed Biography

Nawal Saeed Biography In Hindi: सानिया मिर्जा के एक्स हसबैंड यानि पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए है। इसबार इसकी वजह सानिया मिर्जा या उनकी हालहि में हुई सना जावेद संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में नहीं छाए हुए है। इस बार उनपर एक और आरोप लगा है और वो आरोप पाकिस्तान की एक्ट्रेस Nawal Saeed ने लगाया है। उनका कहना है कि शोएब मलिक उनको फ्लर्टी मैसेज भेज रहे थे। । पाकिस्तानी चैट शो लाइफ ग्रीन है पर हाल ही में एक साक्षात्कार में , नवल (Nawal Saeed) ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों से फ्लर्टी डीएम प्राप्त करने का खुलासा किया, जिसके बाद कई लोगों ने सोचा कि वह नवविवाहित शोएब की ओर इशारा कर रही थीं। जिसके बाद लगातार सुर्खियों में नवल बनी हुई है। यदि आप को नहीं पता है कि नवल कौन है तो आज हम आपको बताते है नवल सईद कौन है.

नवल सईद बॉयोग्राफी (Nawal Saeed Biography In Hindi)


नवल सईद (Nawal Saeed) एक प्रतिभाशाली पाकिस्तानी टेलीविजन एक्ट्रेस (Who is Nawal Saeed) है। उन्होंने अपने छोटे से शोबिज करियर में अच्छा नाम कमाया है। वह 2017 में मीडिया इंडस्ट्री में शामिल हो गई है। नवल अब तक कई पाकिस्तानी हिट सीयरल में काम कर चुकी है। प्रशंसकों ने दाग ए दिल व माह एक (Nawal Saeed Serial) तमाम जैसे प्रसिद्ध सीरियलों में उनके अभिनय को काफी पसंद किया है। नवल सईद (Nawal Saeed) को उनकी मनमोहक सुंदरता के कारण लाखों प्रशंसक पसंद करते है। हालहि में नवल सईद अपने 25वें जन्मदिन (Nawal Saeed Age) की वजह से खबरों में छाई थी।

नवल सईद ने शोएब मलिक को लेकर क्या कहा (Nawal Saeed Shoaib Malik)


नवल सईद (Nawal Saeed) ने एक इंटरव्यू में कहा कि- कई क्रिकेटरों से उनकों डीएम मिलते रहते है। और मेजबान ऐजाज असलम व नादिया खान सुनकर हैरान हो गई। इसके बाद उन्होंने शादीशुदा पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तरफ भी संदेश भेजने का इशारा किया तब वह शोएब के बारे में बात कर रही है। तो उन्होंने हँसते हुए यह सवाल टाल दिया और बोला की वह नाम भूल गई है। उन्होंने कहा कि- मैं इसके बारे में बात नहीं करना चाहती हूँ। “मुझे सिर्फ ये लगता है कि क्रिकेटरों को ऐसा नहीं करना चाहिए। अभिनेताओं से ज्यादा लोग क्रिकेटरों/खिलाड़ियों को अपना आदर्श मानते हैं। आपको डीएम के चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story