×

इस फिल्म में दिए इंटिमेंट सीन को लेकर नवाजुद्दीन के है ऐसे विचार

suman
Published on: 12 July 2017 8:30 AM GMT
इस फिल्म में दिए इंटिमेंट सीन को लेकर नवाजुद्दीन के है ऐसे विचार
X

मुंबई: आगामी फिल्म 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' में पहली बार अंतरंग दृश्यों की शूटिंग करने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि इन दृश्यों के फिल्मांकन के दौरान वह थोड़ा नर्वस थे और अक्सर चौकस रहा करते थे। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर लांच के अवसर पर इसके कलाकारों और निर्देशक के साथ मौजूद थे।

आगे...

नवाजुद्दीन ने पर्दे पर अंतरंग दृश्यों को फिल्माने के दौरान अपने अनुभव के बारे में पूछे जाने पर यहां मीडिया से कहा, "हां, मैंने पहली बार अंतरंग दृश्य किए हैं, इसलिए मैं ऐसे दृश्यों को करने के दौरान काफी नर्वस था। आप एक ही समय में थोड़ा अच्छा और थोड़ी परेशानी भी महसूस करते हैं.. जब आप इस तरह के दृश्य कर रहे होते हैं तो यह कोई मजेदार नहीं होता, बल्कि आपको दृश्य पर ध्यान केंद्रित करना होता है, न कि किसी अन्य चीज पर।"

आगे...

अपने यथार्थवादी अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले नवाजुद्दीन ने यह भी कहा कि वह न ही ज्यादा खलनायकी वाले किरदार और न ही ज्यादा नायकत्व वाले किरदार निभाना चाहते हैं। वह 'ग्रे' शेड वाले किरदार निभाना पसंद करते हैं, जिसमें नकारात्मकता के साथ-साथ सकारात्मकता भी होती है। कुशान नंदी निर्देशित फिल्म 'बाबूमोशायबंदूकबाज' 25 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में बिदिता बाग, जतिन गोस्वामी और दिव्या दत्ता भी हैं।

आईएएनएस

suman

suman

Next Story