×

'बाबूमुशाय बंदूकबाज' पर चली सेंसर बोर्ड की 48 जगह कैंची, पहलाज की कुर्सी पर खतरा

By
Published on: 1 Aug 2017 11:06 AM GMT
बाबूमुशाय बंदूकबाज पर चली सेंसर बोर्ड की 48 जगह कैंची, पहलाज की कुर्सी पर खतरा
X

मुंबई: कुशन नंदी के डायरेक्शन में बनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'बाबूमुशाय बंदूकबाज' पर सेंसर बोर्ड की तलवार लटक रही है। CBFC प्रमुख पहलाज निहलानी के अनुसार फिल्म में 48 कट लगाने की जरूरत है। 'बाबूमुशाय बंदूकबाज' पर 48 जगह सेंसर बोर्ड की कैंची चलाने का विचार कर रही है। एक अखबार के अनुसार जब पहलाज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बस अपना काम कर रहे हैं।

बता दें कि 'बाबूमुशाय बंदूकबाज' का ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद कंट्रोवर्सी में आ गया था। इसमें नवाजुद्दीन को एक सड़क छाप बिगड़ैल गुंडे के रोल में दिखाया गया है जो कई तरह की अलग-अलग तरह से बिजी रहता है।

बता दें पहलाज द्वारा फिल्म में 48 जगह कैंची चलाने की यह खबर उनके पदार्पण की खबर के बाद आई है। हाल ही में खबरें उड़ीं थीं कि पहलाज से CBFC प्रमुख की कुर्सी छिन सकती है। जल्द ही उन्हें पद से हटाया जा सकता है। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने निहलानी को संकेत दे दिए हैं कि अब उनकी कुर्सी किसी और को मिल सकती है।

वहीं दूसरी ओर खबरें हैं कि उनकी जगह मशहूर फिल्म निर्माता प्रकाश झा या फिर टीवी प्रोड्यूसर-एक्टर चंद्रकांत द्विवेदी ले सकते हैं। इनके अलावा हाल ही में कंट्रोवर्सी में आई फिल्म 'इंदु सरकार' के निर्देशक मधुर भंडारकर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है।

Next Story