×

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सबसे बड़ा खुलासा, सामने आया बॉलीवुड पार्टियों के फर्जीवाड़ा का सच

Nawazuddin Siddiqui: भारतीय फिल्म उद्योग में ऐसे कई सितारे हैं जो पार्टियों से दूरी बनाए रखते हैं। इसके पीछे की वजह के बारे में आइए जानते हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 31 Dec 2021 2:26 PM GMT
Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सबसे बड़ा खुलासा, सामने आया बॉलीवुड पार्टियों के फर्जीवाड़ा का सच
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Nawazuddin Siddiqui : अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में फिल्म उद्योग के खिलाफ एक विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा, "मुझे फिल्म उद्योग के कार्यक्रमों या पार्टियों में भाग लेने की तुलना में आम लोगों के बीच रहना अधिक पसंद है। मुझे वहां बहुत अधिक बनावटीपन दिखाई देता है, जो मुझे पसंद नहीं है।" अभिनेता के इस बयान के बाद वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सभी का सवाल है कि वो आखिरकार बॉलीवुड के किस बनावटीपन के बारे में बात करे रहे हैं। वहीं लोग यह भी जानना चाहते हैं कि आखिरकार अभिनेता के इस बयान के पीछे की असली वजह क्या है। क्या सच में बॉलीवुड पार्टियों में सिर्फ दिखावा होता है। या फिर आत्मीय संबंध और लगाव के कारण भी लोग एक - दूसरे से मिलते हैं।

कंगना रनौत भी बॉलीवुड पार्टी को करती हैं इग्नोर

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म उद्योग के पार्टीयों के बारे में ऐसा बयान देने वाले पहले व्यक्ति नहीं है। इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी फिल्म उद्योग की पार्टियों को एक किस्म का ढोंग बताया था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में महिलाओं को एक खूबसूरत गुड़िया समझा जाता है, जिसका उपयोग बस आकर्षण के लिए किया जाता है। कंगना रनौत ने अपनी और करण जौहर की बातचीत को साझा करते हुए कहा , "मुझसे एकबार करण जौहर ने कहा था कि तुम पार्टियों में नहीं आती, खुद में ही रहती हो। किसी से मिलती - जुलती नहीं।"

आमिर खान को बॉलीवुड पार्टियो का माहौल पसंद नहीं

इसपर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, "आपलोगों का एक ग्रुप है। आपलोग आपस में ही लगे रहते हो। आपलोगों का ग्रुप एक - दूसरे के बेहद क्लोज है। ऐसा लगता है कि यहां किसी किस्म का नेपोटिज्म चल रहा हो।" कंगना के इन बातों को सुनकर करण तिलमिला उठे थें। जिसके बाद उनकी यह बात सुर्खियों का हिस्सा भी बनी। वहीं अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बात करें, तो वो भी बॉलीवुड पार्टियों से तौबा करते दिखाई देते हैं। अभिनेता आमिर खान को बहुत कम किसी बॉलीवुड पार्टी का हिस्सा बनते देखा जा सकता है। दरअसल आमिर को पार्टियों का माहौल पसंद नहीं है। इसलिए वो ऐसा करते हैं।

अभिनेता जॉन अब्राहम भी पार्टियों से दूर रहते हैं

जबकि अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) की बात करें ,तो वो भी इसी सूची में शामिल हैं। वो इंडस्ट्री में एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बाहरी होने के बावजूद अपने लिए एक जगह बनाई है। अभिनेता के फिल्म उद्योग में बहुत सारे दोस्त हैं, लेकिन उन्हें बॉलीवुड पार्टियों में सामाजिकता या शिरकत करते हुए बमुश्किल ही देखा जाता है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि वो लेट नाइट पार्टी एन्जॉव्य नहीं करते हैं। अभिनेता ने कहा था कि उनके बारे में हर कोई जानता है कि अगर वे उन्हें आमंत्रित करेंगे, तो वो रात 9 बजे आएंगे और 9:15 में निकल लेंगे। इसलिए अब उन्हें किसी के द्वारा आमंत्रित भी नहीं किया जाता है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story