×

Nawazuddin Siddiqui: छेड़छाड़ केस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को राहत, कोर्ट ने कहा आलिया जल्द हों पेश

Actor Nawazuddin Siddiqui Case: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के परिवार पर लगे छेड़छाड़ के मामले में कोर्ट ने पुलिस की फाइनल रिपोर्ट को वापस कर दिया। साथ ही पत्नी आलिया को कोर्ट में पेश होने को कहा है।

Bishwajeet Kumar
Published on: 28 April 2022 4:35 AM GMT
Actor Nawazuddin Siddiqui with wife Aaliya Siddiqui
X

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ (तस्वीर साभार : सोशल मीडिया)

Nawazuddin Siddiqui Case : छेड़छाड़ के मामले में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Actor Nawazuddin Siddiqui) और उनके परिवार के सदस्यों को विशेष पास्को एक्ट कोर्ट ने थोड़ी राहत दी है। मामले में सुनवाई करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) की ओर से दर्ज किए गए केस में पुलिस की फाइनल रिपोर्ट को कोर्ट ने वापस कर दिया है। साथ ही कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि शिकायतकर्ता और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्धकी को जल्द से जल्द कोर्ट में पेश किया जाए।

क्या है मामला?

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने 27 जुलाई 2020 को मुंबई के वर्सोवा थाने में पास्को एक्ट के तहत एक केस दर्ज कराई थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने नवाजुद्दीन सहित उनके भाई मिनाजुद्दीन, फैयाजुद्दीन, अयाजुद्दीन तथा सास मेहरूनिशा के खिलाफ पास्को एक्ट की अलग-अलग धाराओं में आरोप लगाया था। उन्होंने आरोप लगाया था की उनके देवर ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ किया। यह घटना तब हुई जब साल 2012 में वह बुढाना स्थित अपने ससुराल गई थी।

मारपीट का भी लगाया आरोप

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्धकी ने बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप के साथ नवाजुद्दीन के भाई और मां पर गाली गलौज तथा मारपीट का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा जब मैंने बेटी के साथ छेड़छाड़ का विरोध किया तो देवर मिनाजुद्दीन, फैयाजुद्दीन, अयाजुद्दीन तथा सास मेहरूनिशा ने मेरे साथ मारपीट और गाली गलौज किया तब मैंने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा तो पति नवाजुद्दीन में शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया।

जिसके बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्धकी ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अगस्त 2020 में मुकदमा दर्ज कराया। हालांकि बाद में यह एफआईआर उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित बुढ़ाना थाने में ट्रांसफर कर दिया गया। बताया गया कि इस मामले का घटना स्थल उत्तर प्रदेश का बुढ़ाना है इसलिए मामले की पूरी जांच बुढाना पुलिस द्वारा की जाएगी।

आलिया सिद्दीकी हैं लापता

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी बीते कई दिनों से लापता है मामले पर बुढ़ाना थाना के सीईओ गौतम विनय का कहना है कि छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट दाखिल कर दिया था। मगर कोर्ट ने एतराज जताते हुए रिपोर्ट को वापस कर दिया। साथ ही कोर्ट ने आदेश दिया है कि जल्द से जल्द शिकायतकर्ता आलिया सिद्दीकी को कोर्ट में पेश किया जाए। बता दें मुजफ्फरनगर पुलिस अभी भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी की तलाश में है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story