×

Nawazuddin Siddiqui : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'अद्भुत' का टीजर लॉन्च, जानें कब होगी रिलीज

Nawazuddin Siddiqui : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'अद्भुत' का टीजर लॉन्च हो गया है यह एक थ्रिलर फिल्म है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 6 Oct 2021 12:42 PM GMT
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म अद्भुत का टीजर लॉन्च
X

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'अद्भुत' का टीजर लॉन्च (फोटो - सोशल मीडिया)

Nawazuddin Siddiqui : बॉलीवुड के एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Actor Nawazuddin Siddiqui) की नई फिल्म का टीजर (Teaser) लॉन्च हो गया है। इस फिल्म का नाम 'अद्भुत' (Film Adbhut) रखा गया है जो कि एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म का टीजर लॉन्च होते ही इसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म सब्बीर खान के निर्देशन में बन रही है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डायना पेंटी, श्रेया धनवंतरी और रोहन मेहरा नजर आएंगे।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से 'अद्भुत फिल्म' का टीजर शेयर किया है। इसमें वह अपने को- स्टार के साथ दिख रहे हैं। नवाजुद्दीन ने टीजर के साथ कैप्शन में लिखा है कि सुपर नेचुरल थ्रिलर फिल्म 'अद्भुत' को शुरू कर दिया है। यह फिल्म काफी शॉकिंग बताई जा रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी।


'अद्भुत फिल्म' का टीजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'अद्भुत' का टीजर लॉन्च, जानें कब होगी रिलीज


आपको बता दें कि अद्भुत फिल्म को सोनी पिक्चर्स फिल्म इंडिया और निर्देशन सब्बीर खान कर रहे हैं। इस फिल्म के टीजर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी के साथ नजर आ रहे हैं। जिसमें वह एक कमरे में लाइट जलाते हुए कह रहे हैं अगर कुछ दिखाई नहीं दे रहा तो इसका मतलब ये नहीं कि वो वहां है। इसका मतलब है कि वहां रोशनी कम है। इस टीजर को देखकर इस में थ्रिलर को देखा जा सकता है। यह फिल्म काफी रोमांच और रहस्यों से भरी हुई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की टॉप फिल्म

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड में कई टॉप फिल्में की है। जिसने फैंस के दिल में इनकी जगह बनाई है। लोग इनकी नई फिल्म का बेसब्री से इन्तजार करते हैं। इस टॉप लिस्ट फिल्म में गैंग्स ऑफ वासेपुर, बजरंगी भाईजान, मांझी, बदलापुर,रात अकेली है, बाबूमोशाई बन्दूकबाज, सीरियस मैन जैसी कई फिल्मे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्मी करियर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक भारतीय कलाकार हैं जो कई बॉलीवुड फिल्में कर चुके हैं। यह काफी सामान्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं। इन्होंने अपना फिल्मी करियर की शुरुआत 1999 में की थी। इन्होंने अपनी पहली फिल्म आमिर खान से साथ सरफरोश से की थी। इसके साथ इन्होंने कई छोटी फिल्मो में भी काम किया है इन्हें उन दिनों ज्यादा सफलता नहीं मिली थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने फिल्मी करियर में आने के लिए काफी मेहनत की है। बता दें कि यह अपने परिवार के पहले हैं जिन्होंने फिल्म में अपना करियर बनाया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story