‘नागिन’ संग रोमांस में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कैसे खनकेंगी? ‘बोले चूड़ियां’

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमस नवाब सिद्दीकी डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को राजेश भाटिया और किरण भाटिया प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जून 2019 में शुरू होगी।

Published by Vidushi Mishra Published: May 25, 2019 | 2:51 pm

मुम्बई: बॉलीवुड में फिल्म ‘गोल्ड’ से अक्षय कुमार के साथ कदम रखने वालीं मौनी रॉय के पास इन दिनों कई फिल्में हैं। वह हाल ही में जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आई थीं। अब वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में मौनी रॉय दरवाजे के पीछे से झांकती नजर आ रही हैं। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी दीवार के सहारे खड़े हुए हैं।

यह भी देखें… कंगना रनौत PM मोदी की जीत की खुशी में पहुंची रसोई, दी चाय-पकौड़े की ट्रीट

तरण आदर्श ने ट्वीट किया- नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमस नवाब सिद्दीकी डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म को राजेश भाटिया और किरण भाटिया प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जून 2019 में शुरू होगी।

पहले खबरें आ रही थीं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस फिल्म में श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। हालांकि बाद में नवाज से खुद इस बात की पुष्टि की थी कि फिल्म में वह मौनी रॉय के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

मार्च में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मौनी रॉय के साथ फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- मैं टैलेंटिड और ब्यूटीफुल मौनी रॉय के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। आशा है ‘बोले चूड़ियां’ से थोड़ा रोमांस दिखा पाउंगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App