×

Nawazuddin Siddiqui House: शाहरुख खान की 'मन्नत' से भी खूबसूरत है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आलीशान बंगला, फोटो देख हैरान रह जाएंगे आप

Nawazuddin Siddiqui House: बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म उद्योग में अपना नाम बनाया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 3 Feb 2022 9:44 AM GMT
Nawazuddin Siddiqui
X

नवाजुद्दीन सिद्दीकी नया घर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Nawazuddin Siddiqui House: बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने फिल्म उद्योग में अपना नाम बनाया है। नवाजुद्दीन आज जिस मुकाम पर हैं, उसकी तुलना अब बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से की जा रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बंगले की एक फोटो शेयर की थी। फोटो में नवाजुद्दीन बंगले के बाहर बैठे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सिद्दीकी की इस फोटो को देख फैन्स सिद्दीकी के बंगले की तुलना शाहरुख खान के बंगले से कर रहे हैं।

नवाजुद्दीन का घर सपनों की शहर मुंबई में है। इस बार फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि क्या ये घर उनके एक्सटेंशन में है? मायानगरी में अपना घर बनाना नवाज का सपना था। वहीं, कई साल पहले शाहरुख खान ने भी अपना बंगला बनाने का वादा किया था। इसके बाद शाहरुख ने अपने बंगले का नाम 'मन्नत' रखा। नवाज के आलीशान घर को देखकर फैंस कह रहे हैं कि उनका मुकाबला शाहरुख की मन्नत से है। तभी से फैंस नवाजुद्दीन के बंगले की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं और उनकी तुलना शाहरुख से कर रहे हैं। नवाजुद्दीन ने अपने बंगले का नाम 'नवाब' रखा है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (फोटो : सोशल मीडिया )

इस जगह का नाम 'नवाब' अपने पिता के नाम पर रखा

नवाजुद्दीन जहां अविस्मरणीय काम कर रहे हैं। वहीं अभिनेता ने अब मुंबई में एक घर खरीद लिया है। नवाजुद्दीन के पास अब मुंबई में एक बंगला है। अपने सपनों का घर पूरा करने में उन्हें 3 साल लगे। गांव में अपने पुराने घर से प्रेरित होकर उन्होंने अपना नया आवास खुद डिजाइन किया है। नवाज अपने बंगले को मनचाहा लुक देने के लिए इंटीरियर डिजाइनर भी बन गए हैं। नेशनल स्कूल ड्रामा एलुमनी ने इस जगह का नाम 'नवाब' अपने पिता के नाम पर रखा। बंगले और उससे लगे बाड़े में लगे पेड़ों को सफेद रंग से रंग दिया गया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नया घर (फोटो : सोशल मीडिया )

विंटेज हैंगिंग लाइट्स बालकनी सहित घर के मेहराबों को सजाती हैं

घर के सामने एक पक्का आंगन है, जो बंगले के चारों ओर दौड़ता हुआ दिखाई देता है। पारंपरिक लकड़ी के दरवाजों और खिड़कियों के साथ बंगले में प्रवेश करने के लिए एक लंबा तोरण। विंटेज हैंगिंग लाइट्स बालकनी सहित घर के मेहराबों को सजाती हैं। इस महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेता को अपने बगीचे में दोपहर का आनंद लेते हुए देखा गया था। नवाजुद्दीन ने अपनी फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'एक अच्छा अभिनेता कभी बुरा इंसान नहीं हो सकता, क्योंकि उसकी आंतरिक शुद्धता अच्छे कर्म लाती है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story