×

Nawazuddin Siddiqui Net Worth: वॉचमैन की नौकरी करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दकी आज है करोड़ो के मालिक

Nawazuddin Siddiqui Net Worth: बॉलीवुड में जहाँ आज अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों के दिलों में एक अलग पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दकी है, करोड़ो के मालिक

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 March 2024 12:57 PM GMT
Nawazuddin Siddiqui Net Worth
X

Nawazuddin Siddiqui Net Worth

Nawazuddin Siddiqui Net Worth: नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) हमेशा सुर्खियोंं में छाए रहते है कभी वो अपनी फिल्मों तो कभी वेब-सीरीज तो कभी नीजि जिंदगी को लेकर इस समय भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जब नवाजुद्दीन सिद्दकी सुर्खियों में छाए हुए है, बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दकी पत्नी (Nawazuddin Siddiqui Wife) जो कभी उनपर कई सारे आरोप लगाती थी और कहती थी कि नवाज ना तो एक अच्छे पिता है और ना ही एक अच्छे पति लेकिन अब उनकी पत्नी के सुर एकदम बदल चुके है। जिसके बाद एक बार फिर से नवाजुद्दीन सिद्दकी सुर्खियों में आ गए है। ये तो बात हुई नवाजुद्दीन सिद्दकी के नीजि जीवन की लेकिन क्या आपको पता है नवाजुद्दीन सिद्दकी जो कभी पैसो के मोहताज थे आज वो कितने करोड़ो के मालिक है नहीं तो चलिए आज हम आपको नवाजुद्दीन सिद्दकी के संपत्ति के बारे में बताते है।

नवाजुद्दीन सिद्दकी नेटवर्थ (Nawazuddin Siddiqui Net Worth)

नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) को सफलता इतनी आसानी से नहीं मिली है उन्होंने इस मुकाम पर पहुँचने के लिए बहुत-सी कठिनाओं का सामना किया है। नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) ने फिल्मों में आने से पहले वॉचमैन तक की नौकरी की है। लेकिन कहा जाता है ना यदि आपके अंदर कुछ कर गुजरने की क्षमता होती है तो एक दिन आप सफलता का स्वाद चख ही लेते है। और आज नवाजुद्दीन सिद्दकी भी बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक है। नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui Movies) ने अपने करियर की शुरूआत 1999 में आमिर खान की फिल्म सरफरोश (Nawazuddin Siddiqui First Movie) से की थी। जिसके बाद द बायपास, मुन्ना भाई एमबीबीएस, आजा नचले जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे रोल किए है।


लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दकी ने गैंग्स ऑफ बासेपुर व सेक्रेट गेंम्स व बजरंगीभाई में अपने किरदार से जो पहचान बनाई आज उसी की वजह से नवाजुद्दीन के पास करोड़ो की संपत्ति है। अब वो एक-एक फिल्मों व वेब-सीरीज के लिए करोड़ो चार्ज करते है। आज नवाजुद्दीन सिद्दकी के पास कमाई के कई सारे सोर्श है। इसके अलावा उनका मुंबई में एक 12 करोड़ (Nawazuddin Siddiqui House) का आलीशान बंगला भी है। नवाजुद्दीन सिद्दकी के पास मर्सिडीज बेंज, बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी गाड़ियों का कलेक्शन है। जिसकी कीमत 4.5 करोड़ के करीब है। नवाजुद्दीन सिद्दकी की सलाना इनकम 12 करोड़ (Nawazuddin Siddiqui Income) है। तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दकी की कुल नेटवर्थ 96 करोड़ रूपए (Nawazuddin Siddiqui Net Worth In Indian Rupees) है।

नवाजुद्दीन सिद्दकी की फीस (Nawazuddin Siddiqui Fees)


नवाजुद्दीन सिद्दकी एक फिल्म का 4-5 करोड़ रूपए (Nawazuddin Siddiqui Movie Fees) तक चार्ज करते है। तो वहीं वो एक विज्ञापन के लिए वो 1 करोड़ तक चार्ज करते है। तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दकी का पर्सनल इन्वेस्टमेंट लगभग 82 करोड़ रूपए है।

नवाजुद्दीन सिद्दकी की पत्नी व बेटी (Nawazuddin Siddiqui Wife And Daughter)


नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) व उनकी पत्नी (Aaliya Siddiqui) ने 2023 में अलग होने का फैसला ले लिया था लेकिन नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया (Aaliya Nawazuddin Siddiqui Wife) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Aalia Siddiqui Instagram) पर नवाजुद्दीन सिद्दकी व बच्चों के साथ तस्वीर साझा की है और अपनी 14वीं एनवर्सरी के लिए उनको विश किया है। जिसके बाद इन दोनो के पैचअप की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें कितनी सच्चाई है। ये तो यहीं दोनो बता सकते है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story