×

फिल्म 'रईस' में शाहरुख के निगेटिव किरदार निभाने से काफी खुश है यह एक्टर, जाने क्या कहा?

By
Published on: 31 Jan 2017 7:22 AM GMT
फिल्म रईस में शाहरुख के निगेटिव किरदार निभाने से काफी खुश है यह एक्टर, जाने क्या कहा?
X

मुंबई: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है। फिल्म 'रईस' में शाहरुख खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी हैं। बता दें कि 'रईस' एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान ने निगेटिव रोल किया है। वहीं उनके इस फैसले से नवाजुद्दीन काफी खुश हैं।

बॉलीवुड में अपनी रोमांटिक इमेज के लिए जाने जाने वाले शाहरुख खान ने राहुल ढोलकिया के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रईस' में गुजरात के एक तस्कर का रोल निभाया है और नवाजुद्दीन इसमें पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं।

बता दें कि शाहरुख खान ने कई फिल्मों में निगेटिव रोल निभा चुके हैं, जिसके लिए उन्हें काफी सराहा भी गया था। उसके बाद उनकी इमेज रोमांटिक हीरो की बन गई थी। ऑडियंस को उनके निगेटिव रोल वाली फिल्म का इंतजार था, जो 'रईस' में पूरा हो गया है। यह पहला मौका है, जब शाहरुख़ और नवाजुद्दीन पर्दे पर एकसाथ आए हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए क्यों शाहरुख के इस रोल से खुश हैं नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन का कहना है, 'शाहरुख काफी विनम्र, संवेदनशील और समझदार इंसान हैं। मेरे लिए सबसे एक्साइटमेंट वाली बात तब हुई, जब उन्होंने मेरे काम की प्रशंसा की। वह एक एक्सपीरियंस्ड एक्टर हैं और उनके लेवल के एक्टर अगर मेरी तारीफ करें तो मेरे लिए बड़ी बात है।'

आगे नवाजुद्दीन ने कहा कि 'आखिर, फिल्म को स्टोरी, डायलॉग के लिए भी अच्छा रिस्पांस मिला है। मुझे आशा भी नहीं थी कि लोग इस तरह तालियां और सीटी बजाएंगे। फैंस की तारीफ मेरे लिए काफी मायने रखती है। यह सबको एंटरटेन करने वाली फिल्म है। साथ ही स्टोरी भी बेहतरीन है।

Next Story