×

Nawazuddin Siddiqui ने शेयर किया बेटी का ऐसा वीडियो, देखते ही बोल उठे लोग- कुछ तहजीब सिखाओ

Nawazuddin Siddiqui Daughter Shora: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं, आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 17 Jan 2024 2:33 PM GMT (Updated on: 17 Jan 2024 2:39 PM GMT)
Nawazuddin Siddiqui Daughter Shora
X

Nawazuddin Siddiqui Daughter Shora (Photo- Social Media)

Nawazuddin Siddiqui Daughter Shora: हिंदी सिनेमा जगत के बेहद ही मंझे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी लोगों के बीच अपनी अदाकारी की एक मजबूत छाप छोड़ चुके हैं। नवाजुद्दीन ने पर्दे पर एक से एक ऐसे किरदार निभाए हैं, और ऐसे डायलॉग बोले हैं, जो आज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं और यूजर्स उन डायलॉग पर खूब रील भी बनाते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में नहीं रहते, जी हां!! उनकी पर्सनल लाइफ में भी काफी विवाद हो चुके हैं, जिनसे यकीनन आप सभी वाकिफ होंगे। हालांकि इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं, आइए आपको इसकी वजह बताते हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर किया बेटी शोरा का वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह कुछ दिनों के अंतराल में सोशल मीडिया पर नया पोस्ट साझा करते रहते हैं और अब उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी शोरा का एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेटी शोरा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "क्या दोस्तों के बीच अपने टीचर की नकल करना सही बात है।" वीडियो में आप देख सकते हैं कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा अपने टीचर की एक्टिंग करते दिख रही है। शोरा के इस वीडियो को देख एक यूजर ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नसीहत दे डाली कि बेटी को कुछ तहजीब सिखाए।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लोगों ने किया राधिका आप्टे से कंपेयर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। वहीं बहुत से यूजर्स का कहना है कि नवाज की बेटी शोरा अभिनेत्री राधिका आप्टे की तरह दिख रही है। जी हां! एक नहीं बल्कि कई यूजर्स ने शोरा को दूसरी राधिका आप्टे कहा है। एक यूजर ने लिखा, "ये राधिका आप्टे की तरह क्यों लग रही है!" दूसरे ने लिखा, "राधिका आप्टे...दूसरा जन्म हुआ।" तीसरे ने लिखा, "राधिका आप्टे लिट।" इसी तरह बहुत से लोगों का कहना है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा राधिका आप्टे की तरह दिख रही है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी वर्कफ्रंट

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम के बारे में आपको बताएं, तो वह आखिरी बार वेब सीरीज "हड्डी" में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था। वहीं अब वह अपनी फिल्म "सेक्शन 108" को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका टीजर हाल ही में जारी किया गया था। इसके अलावा भी नवाज के पास कई और फिल्में हैं, जिसे जल्द ही दर्शक देख पाएंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story