×

Nawazuddin Siddiqui: एक्टर की पत्नी ने लगाए कई गंभीर आरोप, कहा- 7 दिन से टॉर्चर कर रहें ससुरालवाले

Nawazuddin Siddiqui Wife: नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 Feb 2023 8:14 AM GMT
Aaliya Siddiqui allegations
X
Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Siddiqui (Image: Social Media)

Nawazuddin Siddiqui Wife: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी इन दिनों अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को भी लेकर चर्चे में हैं। एक्टर पर उनकी वाइफ ने कई गंभीर आरोप लगाएं हैं। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर कर दिखाया था कि वो और उनके दोनों बच्चे हॉल में रहने पर मजबूर हो गए हैं। उन्हें सात दिन से टॉर्चर किया जा रहा है। आलिया ने अपने इस पोस्ट में ससुरालवालों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

नवाजुद्दीन पर उनकी पत्नी ने लगाए कई गंभीर आरोप

दरअसल नवाजुद्दीन की वाइफ आलिया सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya Siddiqui) के वकील ने एक्टर और उनकी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले नवाजुद्दीन की मां ने अपनी बहू आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। फिर ठीक इसके बाद एक्टर की पत्नी आलिया ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और अपना दर्द बयां किया था। दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया सिद्दीकी के वकील रिजवान ने कहा कि, 'पिछले सात दिनों से आलिया को नवाजुद्दीन और उनकी फैमिली ने खाना तक नहीं दिया है। यहां तक कि सोने के लिए बिस्तर और नहाने के लिए बाथरूम तक भी नहीं दिया है। साथ ही कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया है और 24 घंटे बॉडीगार्ड तैनात रहता है।' आगे Aaliya Siddiqui के वकील ने ये भी बताया कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार ने आलिया को घर से निकालने की पूरी कोशिश भी की। इसके लिए उन्होंने उन पर अत्याचार भी किए। पुलिस से गिरफ्तारी तक की धमकी दिलवाई। वहीं आलिया अपने दोनों नाबालिग बच्चों के साथ हॉल में रहने को मजबूर हैं।'

आलिया सिद्दीकी ने शेयर किया था वीडियो

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया सिद्दीकी ने दो दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था। इसमें उनके दोनों बच्चे दो सोफे को जोड़कर सोते दिखाई दे रहे हैं। तीनों हॉल में नजर आ रहे दें, जहां एक महिला भी बैठी नजर आ रही थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा कि, 'मुझे पिछले 7 दिनों से अपने ही पति के घर में रहने, सोने और हॉल का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर किया गया है। मेरे बच्चे जो अभी-अभी दुबई से आए हैं, वह भी हॉल में दो सोफा सेट जोड़कर मेरे साथ सो रहे हैं।'



आलिया ने आगे लिखा कि, 'मैं किसी तरह मेहमानों के लिए बने एक छोटे से बाथरूम में नहा रही हूं। ना खाना, ना सोना और ऊपर से मेरे चारों ओर सुरक्षा गार्ड तैनात हैं। अब सीसीटीवी कैमरे भी लगा दिए गए हैं और हर एक्टिविटी पर भी नजर रखी जा रही है। ना शांति और ना प्राइवेसी। सभी सात बेडरूम मेरे ससुराल वालों ने बंद तक कर दिए गए हैं और मेरे पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी मेरी रक्षा करने या मेरे लिए खड़े होने के लिए भी नहीं मिल रहे हैं।' आलिया ने आगे लिखा कि उनके वकील को भी कोर्ट के कागजों पर उनके सिग्नेचर नहीं लेने दिए जा रहे थे। क्या उनके ससुराल वालों का टॉर्चर कभी खत्म होगा? आलिया ने आखिरी में लिखा कि उन्हें अब इंसाफ का इंतजार है। बता दें नवाजुद्दीन ने आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे से शादी की थी। इन दोनों के दो बच्चे हैं- शोरा और यानी। दरअसल 19 मई 2020 को आलिया ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो नवाजुद्दीन से तलाक ले रही हैं। तब सबको पहली बार पता चला था कि दोनों के रिश्ते में अब खटास आ चुकी है। हालांकि, इसके बाद दोनों ने ही कई बार एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। आलिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से अब वायरल हो रहा है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story