×

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी करेंगे साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू, इस फिल्म में आएंगे नजर

Nawazuddin Siddiqui south Debut: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड फिल्मों के बाद साउथ इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'सैंधव' से साउथ डेब्यू करेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 Jan 2023 2:58 AM GMT
Nawazuddin Siddiqui South Film Industry
X

Nawazuddin Siddiqui (Image: Social Media)

Nawazuddin Siddiqui south Debut: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड फिल्मों के बाद साउथ इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं। वह अक्सर अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। बॉलिवुड के बाद अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी साउथ इंडस्ट्री में धूम मचाने को तैयार हैं। जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं। सुपरस्टार वेंकटेश के साथ अपनी साउथ फिल्म में नजर आएंगे।

'सैंधव' फिल्म से डेब्यू

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म 'सैंधव' से साउथ डेब्यू करेंगे। दरअसल एक्टर ने हाल ही में सुपरस्टार वेंकटेश के साथ अपनी तेलुगू डेब्यू फिल्म 'सैंधव' की घोषणा की। बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद इसकी जानकारी फैंस से शेयर की है। फिल्म सैंधव' एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें वेंकटेश लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

Saindhav Movie

वहीं फिल्म निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर के तले वेंकट बोयानापल्ली द्वारा निर्मित की जाएगी। इस फिल्म में संतोष नारायणन संगीत देंगे। हालांकि, फिल्हाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कौन सी भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

फिल्म में होगा नवाजुद्दीन का अहम किरदार

दरअसल हिट' का निर्देशक कर चुके शैलेश कोलानू 'सैंधव' का डायरेक्शन कर रहे हैं, जिसे निहारिका एंटरटेनमेंट बैनर के तहत वेंकट बोयनापल्ली द्वारा निर्मित किया जा रहा है। बता दें ये फिल्म पूरी टीम के साथ लॉन्च की गई। वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस इस फिल्म को लेकर खासा उत्साहित हैं। दरअसल इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं वहीं दक्षिण फिल्म के स्टार्स भी बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। बता दें सैंधव' (Saindhav) के फर्स्ट लुक और पोस्टर ने दर्शकों के बीच बेहतरीन जगह बना ली है। इतना ही नहीं आने वाले दिनों में फिल्म को लेकर और दिलचस्प अपडेट सामने आएंगे। दरअसल 'सैंधव' बड़े बजट के साथ बड़े पैमाने तैयार की जाएगी। आपको बता दें कि इस फिल्म को वेंकटेश (Venkatesh) के करियर की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है सैंधव सभी दक्षिणी भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं। बॉलिवुड में भी कई फिल्मों में भी बेहतरीन काम किया है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story