×

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया के वकील ने शेयर किया एक वीडियो, दुबई से आया ये वीडियो हैरान कर देगा आपको

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी अलग रह रही पत्नी आलिया सिद्दीकी आपस में कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। और अब, एक हाउस हेल्प का वीडियो सामने आया है।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Feb 2023 6:42 AM GMT
Nawazuddin Siddiqui
X

Nawazuddin Siddiqui (Image Credit-Social Media)

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी अलग रह रही पत्नी आलिया सिद्दीकी आपस में कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं। और हर दूसरे दिन इस पर कोई न कोई परेशान करने वाली अपडेट आ ही जाती है। और अब, आलिया के वकील द्वारा शेयर की गई एक हाउस हेल्प का वीडियो सामने आया है। जिसने एक बार फिर सभी को हैरत में डाल दिया है।

दुबई से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाउस हेल्प का वीडियो आया सामने

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वो अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ कानूनी लड़ाई लड़ रहे है। वहीँ इस मामले को लेकर दोनों पक्षों ने कई आरोप लगाए हैं। आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन के परिवार पर उत्पीड़न और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। आलिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्थिति के बारे में वीडियो और अपडेट पोस्ट करती रही हैं। और अब, दुबई से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हाउस हेल्प का एक वीडियो सामने आया है और इसे आलिया के वकील एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी ने शेयर किया है। इस पूरे मामले में और भी चौंकाने वाले और परेशान करने वाले तथ्य सामने आए हैं।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के निजी जीवन के बारे में पिछले दिनों काफी चर्चा हुई वहीँ अब इससे जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है जिसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। अभिनेता नवाज़ की पत्नी आलिया सिद्दीकी से उनका अलगाव और उसके बाद के उनके आरोप सार्वजनिक रूप से सबके सामने आए हैं। वहीँ आलिया के वकील द्वारा एक वीडियो ऑनलाइन शेयर किया गया है। आपको बता दें ये वीडियो सपना नाम की घरेलू सहायिका की है। घर की मदद से पता चलता है कि नवाज़ुद्दीन ने बच्चों की देखभाल के लिए उसे अपने घर में रखा और उसने उसे वेतन नहीं दिया और वीजा शुल्क के लिए पैसे का इस्तेमाल करने का दावा किया। उसने पूनम के बारे में बात की और बहुत सारी समस्याओं का सामना किया। उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं और वो बताती है कि उसके पास खाने के लिए कुछ नहीं है और पैसे भी नहीं हैं।

वीडियो में वो सभी से उसे बाहर निकालने और घर पहुंचाने का अनुरोध करती है। वो अपना वेतन भी मांगती है। वीडियो काफी चौंकाने वाला है, इसके साथ ही आलिया के वकील रिजवान ने दावा किया कि सपना के दस्तावेज में गलत तरीके से कहा गया है कि वो एक अज्ञात कंपनी में सेल्स मैनेजर हैं। उन्होंने कहा कि सपना हफ्तों से एकांतवास में रह रही हैं। यहां देखें उनका टवीट-

वहीँ हाल ही में आलिया के वकील ने ये भी दावा किया कि नवाज के घर के बाहर गार्ड तैनात हैं। उन्होंने उन्हें जरूरी अदालती दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करवाने के लिए आलिया से मिलने नहीं दिया। जिस घर में आलिया अपने बच्चों के साथ रहती है, अभिनेता की पत्नी ने खुलासा किया कि उन्हें रसोई और अन्य बुनियादी सुविधाओं का उपयोग करने की अनुमति नहीं है। आलिया ने जो वीडियो शेयर किए उनमें से एक में दुबई से लौटने के बाद उनके बच्चे सोफा सेट पर और उन पर सोते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में आलिया ने नवाज के बंगले पर अपनी चैट का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो गेट के जरिए उनसे बात करतीं दिख रहीं हैं। कंगना रनौत ने उनकी खिंचाई की थी और दावा किया था कि वो नवाजुद्दीन और उनकी मां को धमका रही हैं। इसपर भी आलिया ने बोलै कि कंगना एक अच्छी कलाकार है और उन्हें समझना चाहिए कि वो (आलिया) ये सब किसी प्रॉपर्टी के लिए है बल्कि अपने बच्चों के लिए लड़ रहीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story