×

सलमान खान और चिरंजीवी की मूवी गॉडफादर इस दिन होगी फिल्म रिलीज

साउथ इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े मेगा स्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान एक साथ दिखेंगे। जी हां, ये दोनों एक्टर अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मो में से एक गॉडफादर में दिखाई देंगे।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 8 Sep 2022 1:44 PM GMT
सलमान खान और चिरंजीवी की मूवी गॉडफादर इस दिन होगी फिल्म रिलीज
X

सलमान खान और चिरंजीवी की मूवी गॉडफादर इस दिन होगी फिल्म रिलीज

साउथ इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े मेगा स्टार चिरंजीवी और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान एक साथ दिखेंगे। जी हां, ये दोनों एक्टर अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मो में से एक गॉडफादर में दिखाई देंगे। अभी इस फिल्म का टीजर ही लांच हुआ है। लेकिन फैंस को इस फिल्म का क्रेज इतना हो चुका है कि साउथ ऑडियंस से लेकर हिंदी ऑडियंस तक हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म के टीजर ने ही पूरे सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। मेगा स्टार चिरंजीवी और सलमान खान की जोड़ी को फैंस एक साथ देखने के लिए बेताब है। गॉडफादर एक बड़े बजट के साथ आने वाली एक्शन फिल्म होगी।

गॉडफादर से नयनतारा का फर्स्ट लुक आउट

साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी गॉडफादर फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगी। नयनतारा का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है जिसे देखकर फैंस और भी ज्यादा खुश हो गए हैं। नयनतारा के लुक को कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी ने शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'लेडी सुपरस्टार #नयनतारा को #गॉडफादर की दुनिया से सत्यप्रिया जयदेव' के रूप में पेश कर रही है। इसे देखकर फैंस अब और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इस फिल्म के टीजर के साथ ही फैंस का उत्साह काफी बढ़ गया है। बॉलीवुड में सलमान खान की फ़िल्में जब भी आती है तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मच जाता है।

कब रिलीज होगी फिल्म गॉडफादर..?

इस फील के टीजर के लॉन्च होने के साथ ही फैंस इसकी रिलीज डेट के लिए काफी उत्साहित दिखाई दें रहे हैं। इस फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। गॉडफादर इस साल दशहरा को रिलीज होगी। यह फिल्म मलयालम फिल्म 'लूसीफर' का हिंदी रीमेक है। अब देखना है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना तहलका मचाती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story