×

Annapoorani Removed From Netflix : नेटफ्लिक्स से हटाई गई फिल्म अन्नपूर्णी, नयनतारा की फिल्म में श्रीराम को बताया गया है मांसाहारी

Annapoorani Removed From Netflix : साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा इन दिनों अपनी फिल्म अन्नपूर्णी के चलते विवादों में फंस गई हैं। उनकी इस फिल्म में कुछ विवादास्पद दृश्य दिखाए गए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 Jan 2024 9:14 AM GMT
Actress Nayantara
X

Actress Nayantara (Photos - Social Media)

Annapoorani Removed From Netflix : नयनतारा को साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार के नाम से पहचाना जाता है और वह जब भी बड़े पर्दे पर आती हैं धमाल मचा देती हैं। ऐक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के अलावा शानदार एक्टिंग के चलते हमेशा से चर्चा में रही है लेकिन इस समय को अपनी फिल्म अन्नपूर्णी के चलते विवादों में घिर गई है। उनकी इस फिल्म का कई लोगों ने विरोध किया था क्योंकि इसमें भगवान श्री राम को मांस खाने वाला बताया गया है जिस वजह से इसकी जमकर आलोचना की गई थी। कई लोगों ने इस फिल्म के खिलाफ बोला था। बता दें कि उनकी यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी लेकिन अब हिंदुओं की आस्था को ध्यान में रखते हुए इसे हटा दिया गया है।

हटाई गई फिल्म

अन्नपूर्णी में कुछ ऐसे सीन थे जो हिंदुओं की आस्था को आहत करने वाले थे यही कारण है कि इसे ओटीटी प्लेटफार्म से हटा दिया गया है। इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी सामने आई है जिसमें ही बताया गया है कि एक हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई लेडी सुपरस्टार की फिल्म को प्लेटफार्म से हटा दिया गया है।

Annapoorani Removed From Netflix


VHP प्रवक्ता ने दी जानकारी

इस बारे में वीएचपी के प्रवक्ता ने भी सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लिखा है कि हमें इस बात की बहुत खुशी है कि जी स्टूडियो को अपनी गलती का एहसास हो गया है। हमने किसी फिल्म की रचनात्मकता और स्वतंत्रता में हस्तक्षेप नहीं किया है लेकिन जहां हिंदुओं की आलोचना और मजाक बनाया जाएगा वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पूर्व शिवसेना नेता ने लगाया था आरोप

बता दे की नयनतारा की इस फिल्म पर हिंदू धर्म की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप पूर्व शिवसेना नेता रमेश सोलंकी ने लगाया था और उन्होंने निर्माता के खिलाफ फिर भी दर्ज कराई है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए यह लिखा है कि मैं एंटी हिंदू और एंटी हिंदू नेटफ्लिक्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। वह यह कहते हुए दिखाई दिए की मेकर्स ने फिल्म में भगवान राम का अपमान किया है। उन्होंने फिल्म को पूरी तरह से हिंदू विरोधी बताया है और कुछ विवादास्पद दृश्य को हटाने की बात करते हुए इसे सरासर गलत कर दिया है। उन्होंने बोला है कि एक सीन में भगवान राम को मांस खाने वाला बताया गया है जो की पूरी तरह से गलत है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि पूरा विश्व श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए उत्सव दिखाई दे रहा है। सिर्फ इस सदी का नहीं लेकिन यह युग का सबसे बड़ा समारोह है और ठीक उसके पहले हमारे आराध्य भगवान श्री राम के विरोध में अभद्र टिप्पणी करना, पुजारी की बेटी से नमाज पढ़वाना, लव जिहाद दिखाना जानबूझकर हिंदू भावनाओं को आहत करना है। मंत्री ने फिल्म अन्नपूर्णी के खिलाफ अपनी शिकायत में फिल्म के निर्देशक निलेश कृष्णा, अभिनेत्री नयनतारा, निर्माता जतिन सेठी, आर रवींद्रन और पुनीत गोयनका का समेत जी स्टूडियो के अधिकारी शारिक पटेल और नेटफ्लिक्स इंडिया प्रमुख मोनिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। मुंबई के बाद जबलपुर में भी इस फिल्म के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story