×

एक्टर दिलीप ताहिल का बेटा ध्रुव ड्रग्स केस में गिरफ्तार, वॉट्सएप चैट से हुआ खुलासा

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता दिलीप ताह‍िल के बेटे ध्रुव ताह‍िल को ड्रग्स मामले में NCB ने गिरफ्तार किया गया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Ashiki
Published on: 6 May 2021 7:51 AM GMT
dilip tahil son dhruv tahil
X

Photo- Social Media

नई दिल्ली: पिछले कई महीनों से बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। कई मशहूर हस्तियों के नाम इसमें सामने आ चुके हैं। अब इस बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता दिलीप ताह‍िल (Dalip Tahil) के बेटे ध्रुव ताह‍िल (Dhruv Tahil) को ड्रग्स मामले में NCB ने गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ध्रुव ताnewsह‍िल पर ड्रग्स खरीदने के साथ ही ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि ध्रुव ने मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर किए थे। दोनों के बीच ड्रग्स की खरीद-फरोख्त के सिलसिले में व्हाट्सएप पर बातचीत भी हुई थी। व्हाट्सएप चैट से ही इस बात का खुलासा हुआ है।

पहले अब्दुल रहमान शेख की हुई थी गिरफ्तारी

आपको बता दें कि इस मामले में सबसे पहले [पुलिस ने मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख को अरेस्ट किया था। अरेस्ट किए गए मुजम्म‍िल अब्दुल रहमान शेख के पास से 35 ग्राम मेफड्रोन (M.D) बरामद किया गया था। नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत उस पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुजम्मिल का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है।

जांच के दौरान मुज्जमिल की व्हाटसऐप चैट में ध्रुव का नाम पुलिस के सामने आया। इस चैट के मुताबिक ध्रुव ने 2019-2021 तक कई बार मुज्जमिल से ड्रग्स लिए थे। मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के एंटी नारकोटिक्स सेल ने बुधवार को ध्रुव ताह‍िल को गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि ध्रुव ताहिल को एएनसी की बांद्रा इकाई ने गिरफ्तार किया है।

लंबे समय से पेडलर के संपर्क में था ध्रुव

जांच के दौरान ये बात सामने आई है कि ध्रुव ताहिल 2019 से लेकर मार्च 2021 तक रहमान शेख के संपर्क में था। व्हाट्सएप पर ध्रुव लगातार शेक के संपर्क में था। वो ड्रग्स के लिए उससे संपर्क करता था। बताया जा रहा हैं कि ध्रुव ने शेख के खाते में लगभग 6 बार पैसे ट्रांसफर किए हैं। फिलहाल ध्रुव को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस आयुक्त दत्ता नलवाड़े के नेतृत्व में एएनसी टीम अपनी जांच आगे बढ़ाएगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story