×

NCB Raid: अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, आर्यन खान मामले से जुड़ा है कनेक्शन?

NCB Raid: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने छापा मारा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 21 Oct 2021 7:33 AM GMT (Updated on: 21 Oct 2021 7:47 AM GMT)
NCB Raid: अनन्या पांडे के घर एनसीबी ने मारा छापा, आर्यन खान मामले से जुड़ा है कनेक्शन?
X

(कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक) 

NCB Raid: बॉलीवुड (Bollywood) के गलियारे से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिए जाने के बाद से ही पूरे इंडस्ट्री में सनसनी मची हुई है। इस बीच खबर है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर छापा मारा है। जी हां, अनन्या के मुंबई के बांद्रा स्थित घर गुरुवार को एनसीबी की टीम धमक आई और छापेमारी कर रही है।

अब तक इस मामले में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह छापा आर्यन खान ड्रग्स केस (Aryan Khan Drugs Case) से जुड़ा हो सकता है। आपको बता दें कि अनन्या शाहरुख खान के बेटे (Shahrukh Khan Son) आर्यन खान की दोस्त रही हैं और इससे पहले खबरें थीं कि आर्यन ने किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से ड्रग्स के बारे में व्हॉट्सएप पर चैट (Drugs Chat) की थी। अब अनन्या के घर पड़े छापे के बाद कहा जा रहा है कि ये खबरें उन्हीं के बारे में थी।

अनन्या पांडे (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

क्या अनन्या से ही हुई थी आर्यन की बात?

दरअसल, आर्यन खान की जमानत (Aryan Khan Ki Jamanat) याचिका पर सुनवाई से पहले एनसीबी को कुछ अहम सबूत हाथ लगे थे। सूत्रों के मुताबिक, एजेंसी को आर्यन की चैट मिली थी, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स के बारे में बात की थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। इस चैट के सामने आने के बाद एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह के नेतृत्व में छह सदस्यों की टीम ने अनन्या पांडे के घर सर्च ऑपरेशन (Search Operation) किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, टीम अनन्या के घर से कुछ सामान लेकर भी गई है और उन्हें आज दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया है। यही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि एनसीबी की टीम अनन्या के घर सर्च ऑपरेशन के बाद शाहरुख खान के घर मन्नत भी पहुंची। मन्नत के पास ही अनन्या का घर भी है। बात करें आर्यन की जमानत की तो बॉम्बे हाई कोर्ट 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story