×

Cruise Drugs Party: हिरासत में लिए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन! कई बड़े नामों का होगा खुलासा

Cruise Drugs Party: एनसीबी ने बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी इस क्रूज से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि NCB ने आर्यन को रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन करते हुए पकड़ा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 3 Oct 2021 3:39 AM GMT
Cruise Drugs Party: हिरासत में लिए गए शाहरुख खान के बेटे आर्यन! कई बड़े नामों का होगा खुलासा
X

शाहरुख खान के साथ बेटे आर्यन खान (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Cruise Drugs Party: कल शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे जहाज पर छापेमारी की थी, जिसमें क्रूज पर सवार 10 हाई प्रोफाइल लोगों को हिरासत में लिया गया था। अब इस बीच खबर आ रही है कि एनसीबी ने बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को भी इस क्रूज से हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि NCB ने आर्यन को रेव पार्टी में ड्रग्स का सेवन करते हुए पकड़ा है। फिलहाल एनसीबी आर्यन से पूछताछ कर रही है।

जैसे ही आर्यन खान के एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए जाने की खबर सामने आई सोशल मीडिया पर यह न्यूज आग की तरह फैल गई है। हालांकि अब तक एनसीबी की ओर इस बात की पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन यह जरूर बताया गया है कि समंर के बीच रेव पार्टी चल रही थी। बताया जा रहा है कि न केवल आर्यन खान बल्कि एजेंसी ने 10 से अधिक हाई प्रोफाइल लोगों को हिरासत में लिया है और साथ ही क्रूज से ड्रग्स भी बरामद की है।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि कल मुंबई के बीच समंदर एनसीबी ने छापेमारी की, जिसमें भारी मात्रा में कोकीन, हसीस, एमडी समेत कई ड्रग्स बरामद हुए हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। कोरडेलिया क्रूज पर एनसीबी की ये छापेमारी पिछले कई घंटों तक चली। बताया जा रहा है कि जैसी ही एनसीबी को मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) होने की खबर लगी एजेंसी (NCB Raid In Cruise) ने रेड डाल दी। एनसीबी को पहले से ही इस रेव पार्टी की भनक लग गयी थी। पार्टी में पहले से ही एनसीबी के लोग मौजूद थे। जैसे ही ड्रग्स की पार्टी शुरू हुई एनसीबी ने कार्रवाई शुरू कर दी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story