×

ड्रग्स केस: बहुत बुरे फंसे अर्जुन रामपाल, NCB करेगी पूछताछ, घर से मिलीं ये चीजें

अर्जुन रामपाल के घर 7 घंटे चले छापे के बाद एनसीबी ने अर्जुन और उनकी गर्लफ़्रेंड गैब्रीएला को समन किया है। दोनों को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस के अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है।

Newstrack
Published on: 11 Nov 2020 4:14 AM GMT
ड्रग्स केस: बहुत बुरे फंसे अर्जुन रामपाल, NCB करेगी पूछताछ, घर से मिलीं ये चीजें
X
एनसीबी से जुड़े सूत्रों के अनुसार अर्जुन रामपाल और पॉल बार्टल से आमने सामने बैठाकर एनसीबी अब सवाल जवाब करने जा रही है। उसे अंदेशा है कि इस मामले में बॉलीवुड से जुड़े कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं।

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में एनसीबी लगातार एक्शन ले रही है। अब एनसीबी के गिरफ्त में एक्टर अर्जुन रामपाल और लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स आई हैं। एनसीबी ने ड्रग्स कनेक्शन में नाम सामने के बाद अर्जुन रामपाल पर नजर रख हुई थी और फिर घर पर छापा मारा।

अर्जुन रामपाल के घर 7 घंटे चले छापे के बाद एनसीबी ने अर्जुन और उनकी गर्लफ़्रेंड गैब्रीएला को समन किया है। दोनों को 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस के अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने अर्जुन के घर से कुछ प्रतिबंधित दवाइयां बरामद की है।

NCB ने ली थी घर की तलाशी

अधिकारी ने बताया कि मुंबई के उपनगरीय इलाके में 47 वर्षीय अभिनेता के घर की तलाशी गई। इस दौरान इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए। मीडिया रिपोर्ट में एनसीबी सूत्रों के हवाले से कहा गया है अर्जुन रामपाल को समन भी जारी किए गए और उन्हें 11 नवंबर को पेश होने के लिए कहा गया है।

ये भी पढ़ें...रोहित शर्मा को लेकर गौतम गंभीर ने कही ऐसी बात, टीम इंडिया में मची खलबली

अजुर्न रामपाल के घर तलाशी एनसीबी के फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा मिलने और उनकी पत्नी को गिरफ्तार करने के बाद ली गई। एनसीबी के मुंबई क्षेत्र के निदेशक समीर वानखेड़े के मुताबिक, फिरोज नाडियाडवाला को पेश होने के लिए समन जारी किया गया था लेकिन वह नहीं पहुंचे।

नाडियाडवाला के घर से 10 ग्राम गांजा जब्त

उन्होंने बताया कि फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटांसेज एक्ट (एनडीपीएस) के तहत एनसीबी ने गिरफ्तार किया है। जांच की जा रही है। एनसीबी ने नाडियाडवाला के घर से 10 ग्राम गांजा जब्त किया था।

ये भी पढ़ें...राष्ट्रीय शिक्षा दिवस: ये है वो शखिसयत जिसने आजाद भारत को बताया शिक्षा का महत्व

इससे पहले गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरमाद की गई थीँ। ये दोनों ही बैन हैं। अगिसिलाओस का कनेक्शन कोकीन सप्लाई करने वाले ओमेगा गोडविन के साथ होने की बात कही गई थी। ओमेगा गोडविन को कोकीन सप्लाई के मामले पहले ही गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें...बिहार में फिर नीतीशे कुमार मगर अबकी बार बंधे रहेंगे हाथ, भाजपा होगी हावी

अब तक 23 लोग गिरफ्तार

गौरतलब है कि ड्रग्स के केस में अभी तक रिया चक्रवर्ती समेत लगभग 23 लोग गिरफ्तार हो चुके है। हालांकि रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई। वह 28 दिन न्यायिक हिरासत में रही थी। अभी रिया का बाई शोविक चक्रवर्ती को हिरासत में ही है। उसकी जमानत अर्जी फिर खारिज हो गई है।

दोस्तो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story