Nagin 2: भोजपुरी फिल्म नागिन 2 की शूटिंग शुरू, स्टार कास्ट से लेकर कहानी से जुड़ी डिटेल जानें यहां

Bhojpuri Film Nagin 2: भोजपुरी फिल्म "नागिन" का दूसरा पार्ट बन रहा है, फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 July 2024 9:42 AM GMT
Bhojpuri Film Nagin 2
X

Bhojpuri Film Nagin 2 (Photo- Social Media)

Bhojpuri Film Nagin 2: आज के समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में भी एक से एक बेहतरीन फिल्में बनाई जा रहीं हैं, जो सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाती हैं। भोजपुरी फिल्में और गानों का क्रेज ऑडियंस के बीच तेजी से बढ़ता जा रहा है, वहीं अब हम भोजपुरी दर्शकों के लिए एक कमाल की खबर लेकर आए हैं। जी हां! वैसे अब तक यकीनन आपने "नागिन" हिंदी फिल्म और हिंदी टेलीविजन चैनल पर आने वाला शो नागिन जरूर देखा होगा, और भोजपुरी फिल्म नागिन भी देखा ही होगा, लेकिन अब हम भोजपुरी दर्शकों के लिए एक कमाल की खबर लेकर आए हैं, जी हां! बता दें कि भोजपुरी फिल्म "नागिन" का दूसरा पार्ट बन रहा है, और इसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।

"नागिन 2" में नजर आयेंगे ये एक्टर

भोजपुरी की आने वाली फिल्म "नागिन 2" की शूटिंग आज से शुरू कर दी गई है, इसकी जानकारी मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई है। बता दें कि भोजपुरी फिल्म "नागिन 2" में भोजपुरी अभिनेत्री नीलम गिरी, अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे जैसे जबरदस्त एक्टर्स नजर आयेंगे। नीलम गिरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर "नागिन 2" के सेट से एक तस्वीर शेयर की, जो मुहूर्त की है।

नीलम गिरी द्वारा शेयर की गई तस्वीर की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस के साथ ही अभिनेता प्रदीप पांडे और फिल्म प्रोड्यूसर राज कुमार पांडे नजर आ रहें हैं, ये तीनों ही "नागिन 2" का क्लैप बोर्ड पकड़े हुए पोज दे रहें हैं। नीलम गिरी ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, "मुहूर्त नागिन 2"। "नागिन 2" की शूटिंग गोरखपुर में शुरू की गई है।


भोजपुरी फिल्म नागिन में थे खेसारी लाल यादव

प्रदीप पांडे और नीलम गिरी की आने वाली फिल्म "नागिन 2" है, इससे पहले भी भोजपुरी में "नागिन" फिल्म बन चुकी है, जिसमें खेसारी लाल यादव लीड रोल में थे, खेसारी के साथ रानी चटर्जी भी मुख्य किरदार में थीं, लेकिन अब "नागिन 2" में दर्शकों को नई जोड़ी देखने को मिलेगी, क्योंकि खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की जगह प्रदीप पांडे और नीलम गिरी को कास्ट किया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story