×

Bhojpuri Gana: बोल्ड सीन्स से भरपूर नीलकमल सिंह के इस गाने को सुन बेकरार हो उठेंगे आप

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह द्वारा गाया हुआ एक गाना जबरदस्त छाया हुआ है, यकीनन उस गाने को सुन आप भी झूम उठेंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Oct 2023 5:12 PM GMT
Bhojpuri Gana
X

Bhojpuri Gana (Photo- Social Media)

Bhojpuri Gana: भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड करते हैं। सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि अब तो विदेशों में भी बहुत ही तेजी से भोजपुरी गाने अपनी छाप छोड़ रहें हैं। एक समय था, जब अश्लीलता की वजह से भोजपुरी गाने लोगों द्वारा कम सुना जाता था, लेकिन अब एक ये समय है, जहां देखो वहीं भोजपुरी गाना बजते सुनाई देता है। पार्टियों से लेकर किसी भी फंक्शन में भोजपुरी गानों का ही क्रेज देखने को मिलता है। अब तो मिजाज कुछ ऐसा है कि भोजपुरी गानों के बिना हर फंक्शन अधूरा ही लगता है। वहीं इसी बीच भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह द्वारा गाया हुआ एक गाना जबरदस्त छाया हुआ है, यकीनन उस गाने को सुन आप भी झूम उठेंगे।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा नीलकमल सिंह का गाना

भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में एक से एक बेहतरीन सिंगर्स हैं और उन्हीं की लिस्ट में नीलकमल सिंह भी आते हैं। नीलकमल सिंह अबतक भोजपुरी में एक से एक जबरदस्त गाने दे चुके हैं और अब उनका एक गाना "कमर धके सुतेला" यूट्यूब पर खूब बवाल काट रहा है। इस गाने को सुनकर दर्शक झूम उठे हैं, यही नहीं बहुत ही धड़ल्ले से Reels भी बना रहें हैं।


इस हसीना संग किया खूब रोमांस

भोजपुरी गाने "कमर धके सुतेला" में नीलकमल सिंह संग अभिनेत्री श्रृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रहीं हैं। दोनों ने गाने में खूब रोमांस किया है। कभी बाइक पर, तो कभी खटिया पर नीलकमल संग भोजपुरी हसीना ने बेहद बोल्ड सीन्स दिए हैं, जिसे देखते ही दर्शकों के पसीने छूट जा रहें हैं। दर्शक जितनी बार इस गाने को देख रहें हैं, उनका मन ही नहीं भर रहा है।

बताते चलें कि "कमर धके सुतेला" गाने की लिरिक्स आशुतोष तिवारी द्वारा लिखी गई है, म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने कंपोज किया है, वहीं वीडियो डायरेक्टर पवन पाल है। सिंगर और एक्टर नीलकमल सिंह ने गाने को अपनी धमाकेदार आवाज दी है। गाने को रिलीज हुए अभी कुछ महीने ही हुए हैं और इसे अबतक 5 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। अगर आप ने अबतक इस गाने को नहीं देखा है तो इसे आप वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story