×

Bhojpuri Song: आग की तरह वायरल हुआ भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह का ये गाना, क्या आपने देखा?

Bhojpuri Song: अभी हाल ही में नीलकमल का नया गाना "सेयान भइलू" रिलीज हुआ है, जो दर्शकों के बीच बवाल काट रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Oct 2023 12:12 PM GMT
Neelkamal Singh Bhojpuri Video Song
X

Neelkamal Singh Bhojpuri Video Song (Photo- Social Media)

Neelkamal Singh Bhojpuri Video Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी कमाल की गायिकी के लिए भी जाने जाते हैं। आज के समय में भोजपुरी सितारे भी तेजी से सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान बना रहें हैं, वहीं अगर बात की जाए भोजपुरी एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह की तो उन्होंने दुनियाभर के दर्शकों को अपने गाने पर झूमने पर मजबूर कर दिया है। जी हां! उनके गानों पर सिर्फ देशभर के लोग ही नहीं बल्कि विदेश के लोग भी खूब थिरकते हैं, इसी बीच हाल ही में अभिनेता का एक नया गाना रिलीज हुआ है जो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

नीलकमल सिंह के नए गाने ने मचाई सनसनी

भोजपुरी सिंगर नीलकमल सिंह बैक टू बैक अपना नया गाना रिलीज करते रहते हैं, दिलचस्प बात तो यह है कि उनके गानों को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज रहता है और जैसे ही कोई नया गाना रिलीज होता है, इंटरनेट की दुनिया में बवाल मचा देता है। अभी हाल ही में नीलकमल का नया गाना "सेयान भइलू" रिलीज हुआ है, जो दर्शकों के बीच बवाल काट रहा है। भोजपुरी सिंगर के इस गाने को सुन दर्शकों के दिलों में खलबली मच गई है।


क्वीन शालिनी की अदाओं पर दिल हार बैठे दर्शक

"सेयान भइलू" वीडियो सॉन्ग में नीलकमल सिंह और क्वीन शालिनी की बेहद ही तड़कती भड़कती केमिस्ट्री को देखने को मिल रही है। वहीं गाने में क्वीन शालिनी का बेहद ही कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है, दर्शक इस गाने को देख पानी-पानी हो जा रहें हैं। नीलकमल संग और शालिनी के हॉट रोमांस के साथ ही जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस भी देखने को मिल रही है।

नीलकमल संग और शालिनी पर फिल्माया गया गाना "सेयान भइलू" दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दे रहा है। बताते चलें कि इस शानदार गाने को नीलकमल सिंह के साथ ही अनुपमा यादव ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स निक्की निहाल ने लिखा है जबकि म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने। वहीं वीडियो डायरेक्टर बिभांशु त्रिपाठी हैं। हाल फिलहाल में ही रिलीज हुए इस गाने को अबतक 3 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story