×

Neena Gupta: 'चोली के पीछे' गाने की शूटिंग के दौरान हुआ था कुछ ऐसा, सालों तक रोती रहीं नीना गुप्ता

Neena Gupta: नीना गुप्ता ने अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा इंसीडेंट शेयर किया, जिसकी वजह से वह सालों तक आंसू बहाती रह गईं थीं।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Dec 2023 3:03 PM GMT
Neena Gupta
X

Neena Gupta (Photo- Social Media)

Neena Gupta: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता आज किसी खास पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने अपनी मेहनत और लगन के दम पर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना की है। नीना गुप्ता का फिल्मी करियर कितने उतार चढ़ाव से भरपूर रहा, ये तो आप सब जानते हैं, उन्होंने अपने कई इंटरव्यू में अपनी जर्नी के बारे में खुलकर बात की है, वहीं अब उन्होंने अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा इंसीडेंट शेयर किया, जिसकी वजह से वह सालों तक आंसू बहाती रह गईं थीं।

नीना गुप्ता ने शेयर किया कभी ना भूलने वाला इंसीडेंट

नीना गुप्ता इन दिनों अपनी फिल्म "मस्त में रहने का" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं। यह फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है, जिसमें जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदार में हैं। नीना गुप्ता और जैकी श्रॉफ की इस फिल्म को बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं नीना और जैकी बहुत ही तगड़े से फिल्म को प्रमोट कर रहें हैं।


फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही नीना गुप्ता ने अपने एक पुराने इंसीडेंट का खुलासा किया है। उन्होंने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि, "एक बात जो मैं कभी नहीं भूल सकती वो यह है कि 'चोली के पीछे' के अंत में एक लंबा अलाप है, अगर आप गाना देखेंगे तो उसमें मेरा चेहरा नहीं है उसकी जगह माधुरी का चेहरा है। उसमें मेरा भी चेहरा होना था, सुभाष जी ने मुझसे बताया था कि ऐसे करना है, मुझसे वो हुआ ही नहीं, पता नहीं क्या हुआ, वो मुझसे हो ही नहीं पाया, ऐसे में उन्होंने उसे माधुरी को दे दिया था। मैं सालों तक उसके लिए रोती रही, यहां तक की सपने में भी मैं रोती थी। लेकिन क्या करूं, मुझसे हो ही नहीं पाया, सुभाष जी ने मुझे कई बार बताया था, लेकिन मैं उनके मन का नहीं कर पाई।"

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं नीना गुप्ता

अभिनेत्री नीना गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने से जुड़ी हर चीजें फैंस के साथ साझा करती हैं। नीना गुप्ता अपनी अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लेती हैं, वह हर किरदार में खुद इस कदर ढालती हैं कि दर्शक उनकी अदाकारी के दीवाने बन जाते हैं। नीना गुप्ता सिर्फ एक्टिंग में ही माहिर नहीं हैं, बल्कि उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी लोगों का खूब ध्यान खींचता है, 64 की उम्र में वह एक से एक हॉट ड्रेस में लोगों के होश उड़ा देती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story