×

64 वर्षीय इस अभिनेत्री ने पहली बार दिखाई अपनी शादी की तस्वीर, मिनटों में हुई वायरल

Neena Gupta Wedding Photos: एक 64 साल की अदाकारा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर दी है, हम जिस 64 वर्षीय अदाकारा की बात कर रहें हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि अभिनेत्री नीना गुप्ता हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 12:34 PM GMT
Neena Gupta Wedding Photos
X

Neena Gupta Wedding Photos (Photo- Social Media)

Neena Gupta Wedding Photos: इन दिनों जहां कई बॉलिवुड सेलेब्स शादी के बंधन में बंध रहें हैं और पूरे इंटरनेट पर बहुत ही धड़ल्ले से उनकी वेडिंग फोटोज वायरल हो रही है, वहीं इसी बीच एक 64 साल की अदाकारा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर दी है। जी हां!!! अबतक इस अदाकारा ने अपनी वेडिंग फोटोज छिपाकर रखी थी, लेकिन अब सालों बाद आखिरकार, अभिनेत्री ने खुद ही अपनी शादी की तस्वीर की बेहद ही प्यारी झलक दुनिया को दिखा दी है। हम जिस 64 वर्षीय अदाकारा की बात कर रहें हैं, वह कोई और नहीं, बल्कि अभिनेत्री नीना गुप्ता हैं।

नीना गुप्ता ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर

नीना गुप्ता भले ही 64 साल की हो चुकी हैं, लेकिन इस उम्र में भी वह अपनी जिंदगी के हर लम्हें को बेहद ही खास अंदाज में एंजॉय करती हैं। वह अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। वहीं अभी हाल ही में नीना गुप्ता ने अपनी शादी की एक पिक्चर इंस्टाग्राम की स्टोरी में शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर कर नीना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा है, "मेरी सिंपल वेडिंग पिक्चर।" फोटो में आप देख सकते हैं कि किस तरह वह अपने पति विवेक मेहरा के साथ बेहद ही साधारण अंदाज में शादी की रस्में पूरा करते नजर आ रहीं हैं।


बेटी मसाबा गुप्ता भी आ रही नजर

नीना गुप्ता की इस शादी की पिक्चर में उनकी बेटी मसाबा गुप्ता भी नजर आ रही है, दरअसल मसाबा हाथ में छाता लिए अपनी मां नीना गुप्ता और सौतेले पापा विवेक मेहरा के पीछे खड़ी नजर आ रहीं हैं। नीना गुप्ता के लुक की बात करें तो वह गुलाबी कलर की साड़ी पहने नजर आ रहीं हैं, उन्होंने बालों में गजरा भी लगाया हुआ है। इसके साथ ही विवेक मेहरा ब्राउन कलर का कुर्ता पहने दिख रहे हैं। नीना गुप्ता की ये पिक्चर वायरल हो गई है और फैंस खूब रिएक्ट कर रहें हैं।


बिना शादी के मां बन गई थी नीना गुप्ता

अभिनेत्री नीना गुप्ता की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रह चुकी है। बता दें कि नीना गुप्ता वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं, दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, लेकिन कई सालों तक डेट करने के बाद विवियन रिचर्ड्स ने नीना गुप्ता से ब्रेकअप कर लिया था, वहीं नीना गुप्ता बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं। विवियन से ब्रेकअप के बाद, नीना गुप्ता ने बेटी मसाबा को जन्म दिया और अलेके ही उसे बड़ा किया। आखिरकार साल 2008 में उनकी जिंदगी में दोबारा प्यार की एंट्री हुई और फिर उन्होंने 2008 में ही विवेक मेहरा से कुछ बेहद करीबी लोगों की मौजूदगी में विवाह कर लिया। सालों बाद, अब जाकर एक्ट्रेस ने अपनी शादी की झलक दिखाई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story