×

Neeraj Chopra in KBC: नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश ने KBC में जीता दर्शकों का दिल, दिए 13 सवालों के सही जवाब

Neeraj Chopra in KBC: इस एपिसोड में नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश हॉट सीट पर बैठे दिखे। शो के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने अपने संघर्ष की कहानी और अपने सभी अनुभवों को सबके साथ शेयर किया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 18 Sep 2021 5:43 AM GMT
Amitabh Bachchan- neeraj chopda- PR Sreejesh
X

केबीसी (फोटो : सोशल मीडिया )

Neeraj Chopra in KBC: छोटे पर्दे पर इन दिनों अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan ) के शो KBC की धूम है । जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है । 13वें सीजन में आए सभी कंटेस्टेंट की कहानी दर्शकों को प्रभावित कर रही हैं । वही कई सेलेब्स के आने से भी शो चर्चा में बना हुआ है। शो में हर शुक्रवार को ख़ास मेहमान आते हैं। वही इस हफ्ते शो को चार चांद लगाने ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और हॉकी खिलाड़ी पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) ने शिरकत की।

इस एपिसोड में नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश हॉट सीट पर बैठे दिखे। शो के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने अपने संघर्ष की कहानी और अपने सभी अनुभवों को सबके साथ शेयर किया। बता दें, नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो से टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भाग लिया और स्वर्ण पदक (Gold medal) जीत आर देश का नाम रोशन किया। वही हॉकी खिलाड़ी पीआर श्रीजेश (Hockey player PR Sreejesh) की टीम ने भी कांस्य पदक जीतकर इतिहास के पन्नों ने अपना नाम दर्ज कराया है।

आपको बता दें, शो में दोनों खिलाड़ियों ने कुल 13 सवालों के जवाव दिए जिससे दोनों ने 25 लाख रुपए जीते। दोनों ने इस गेम को बड़ी सूझ बूझ से खेला जिसके लिए दोनों ने केवल दो लाइफलाइन इस्तेमाल किया।

नीरज चोपड़ा की फिटनेस देख हर कोई दंग

शो के दौरान गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा की फिटनेस हर कोई देख दंग रह गया था। सेट पर ही नीरज ने अपने शरीर को पीछे मोड़ लिया था, उनके लचीलापन को देख अमिताभ बच्चन भी हैरान थे।

शो में पहले आई थीं दीपिका और फराह खान

बता दें, इससे पहले शो में दीपिका पादुकोण और फराह खान मेहमान के तौर पर आ चुकी है। इस दौरान उन्होंने एक बच्चे के बारे में बताया जो दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा है। जिसके लिए 16 करोड़ रुपये जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। इन पैसों से बच्चे का इलाज किया जा सके। दोनों ने इस शो के दौरान 25 लाख रुपए जीते। जिसके साथ ही अमिताभ बच्चें ने उस बच्चे के इलाज के लिए राशि देने का वादा किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story