×

बहन रिद्धिमा की डिनर पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स, नहीं पहुंचे भाई रणबीर

एक्टर ऋषि कपूर के निधन के करीब दो महीने हो चुके हैं। बीते दिनों पहली बार नीतू कपूर को घर से बाहर स्पॉट किया गया। पापा ऋषि  के निधन के बाद से बेटी रिद्धिमा कपूर भी मुंबई में ही मां और भाई के साथ रह रही हैं। इस बीच रिद्धिमा कपूर ने एक छोटी सी डिनर पार्टी भी प्लान की।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 5 July 2020 5:26 AM GMT
बहन रिद्धिमा की डिनर पार्टी में शामिल हुए ये सेलेब्स, नहीं पहुंचे भाई रणबीर
X

मुंबई: एक्टर ऋषि कपूर के निधन के करीब दो महीने हो चुके हैं। बीते दिनों पहली बार नीतू कपूर को घर से बाहर स्पॉट किया गया। पापा ऋषि के निधन के बाद से बेटी रिद्धिमा कपूर भी मुंबई में ही मां और भाई के साथ रह रही हैं। इस बीच रिद्धिमा कपूर ने एक छोटी सी डिनर पार्टी भी प्लान की।

यह पढ़ें...गौतम गुलाटी-उर्वशी रौतेला ने फैंस को दिया सरप्राइज, लॉकडाउन में रचाई शादी

इस पार्टी में मनीष मल्होत्रा समेत कपूर परिवार के कुछ दोस्त शामिल हुए। डिनर पार्टी की तस्वीरें रिद्धिमा ने अपने इंस्टा पर शेयर की। इस दौरान नीतू और रिद्धिमा कपूर के साथ मैचिंग हेयरस्टाइल देखने को मिला। फोटो में रिद्धिमा एकदम नीतू की कार्बन कॉपी लग रही हैं। इस पार्टी में रणबीर कपूर नजर नहीं आए। नीतू और रिद्धिमा ही तस्वीरों में दिखीं, लेकिन रणबीर नदारद रहे। पार्टी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुई हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह पढ़ें...नागालैंड डॉग मीट बैन: अनुष्का शर्मा ने कही ऐसी बात, अन्य स्टार्स ने दिया साथ

बता दें कैंसर के चलते ऋषि कपूर का निधन मुंबई के अस्पताल में हुआ। ऋषि और नीतू कपूर की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे रोमांटिक कपल में से थी। ऐसे में ऋषि कपूर के जाने के बाद नीतू सिंह अकेली पड़ गईं थी लेकिन उनकी बेटी रिद्धिमा ने एक पल भी मां का साथ नहीं छोड़ा। रिद्धिमा अक्सर पापा से जुड़ी यादों को इंस्टा पर शेयर करती हैं। कहते हैं कि रिद्धिमा पापा के बहुत करीब थी वो ज्वैलरी डिजाइनर है और बिजनेस वूमेन के रुप में उनकी अपनी पहचान है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story