×

डांस दीवाने के मंच पर ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू सिंह, कहा रोज़ करती हूँ याद

Neetu Singh का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे वो कहतीं हैं कि उन्हें रोज़ कोई न कोई ऐसा शख्स ज़रूर मिलता है जो ऋषि जी से जुड़ा हुआ है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 30 April 2022 9:29 AM GMT
Neetu Singh
X

Neetu Singh gets Emotional (Image Credit-Social Media)

Neetu Singh gets Emotional on Dance Deewane Junior Show: नीतू सिंह (Neetu Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नीतू सिंह, ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) को याद करते हुए कहतीं हैं कि उन्हें रोज़ कोई न कोई ऐसा शख्स ज़रूर मिलता है जो ऋषि जी से जुड़ा हुआ है।

दरअसल डांस दीवाने जूनियर के सेट पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी की आंखें नम कर दी। नीतू सिंह आजकल 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) शो को जज कर रहीं हैं और ऐसे में उनके सामने शो के कंटेस्टेंट की ग्रैंडमदर कुछ ऐसा बोलतीं हैं कि सभी की आंखें छलक जाती हैं। नीतू सिंह अपने आप को रोक नहीं पाती हैं और रो पड़तीं हैं।

ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं ऐसे में नीतू सिंह ने अपने आप को बड़ी मुश्किल से सँभालने की कोशिश की है। लेकिन डांस दीवाने के मंच पर नीतू अपने आंसुओं को रोक नहीं पाई। शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे नीतू सिंह के साथ साथ नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी भावुक हो जाती हैं।

शो पर कंटस्टेंट की ग्रैंडमदर ऋषि जी से जुडी बात बताती हैं। इसके बाद वो एक गाना भी सुनतीं हैं। फिर नीतू सिंह भावुक होकर कहतीं हैं कि उन्हें हर रोज़ कोई न कोई शख्स ऐसा ज़रूर मिलता है जो ऋषि जी से जुड़ा हुआ होता है। ये कह कर नीतू सिंह काफी भावुक हो जाती हैं। और उनकी आँखों से आंसू छलक पड़ते हैं। शो के होस्ट करण कुंद्रा (Karan Kundra) नीतू जी (Neetu Kapoor) से बोलते हैं कि " कुछ लोग होते हैं जो दिलों में जगह बनाते हैं और कुछ लोग जो ऋषि जी जैसे होते हैं वो खुद दिल बन जाते हैं।"

शो के प्रोमो की शुरुआत होती है जिसमे कंटेस्टेंट की ग्रैंडमदर कहती दिखतीं है कि 'मेरे पति साल 1974 में ऋषि कपूर से मिले थे और वो अक्सर मुझसे उनकी बातें किया करते थे। ऋषि जी ने मेरे हसबैंड का बहुत साथ दिया था तो में कुछ सुनना चाहतीं हूँ इसके बाद वह 'रेशमा' फिल्म का गाना 'लंबी जुदाई' गाती है, जिसे सुनकर नीतू सिंह बेहद भावुक हो जातीं हैं। फिर नीतू सिंह बोलतीं हैं,ऋषि जी नहीं है लेकिन रोज़ में किसी न किसी से मिलती हूँ ,रोज़ कोई न कोई मुझे याद दिलाता है सबकी एक स्टोरी है उनके साथ , सबकी। कोई न कोई मेरे से कहीं न कहीं से जुड़े हुए हैं। इसपर शो के होस्ट करण कुंद्रा बोलते हैं, "मैम कुछ लोग होते हैं जो दिलों में जगह बनाते हैं और कुछ लोग जो ऋषि जी जैसे होते हैं वो खुद दिल बन जाते हैं।"

फिलहाल नीतू सिंह जल्द ही एक फिल्म में अनिल कपूर के साथ भी नज़र आने वालीं हैं। फिल्म का नाम है जुग जुग जियो । इसमें अनिल कपूर और नीतू सिंह वरुण धवन के माता-पिता की भूमिका में हैं। साथ ही इस फिल्म में वरुण धवन के साथ कियारा अडवाणी भी दिखेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story