×

Neha Dhupia Pregnant: दूसरी बार मां बनने जा रही हैं Neha Dhupia , बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की ऐसी तस्वीर

Neha Dhupia Pregnant: बॉलीवुड एक्ट्रेस और एम टीवी रोडीज का हिस्सा रहीं नेहा धूपिया (neha dhupia ) ने भी सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया है कि जल्द उनके घर दूसरा नन्हा मेहमान आने वाला है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 19 July 2021 6:04 AM GMT (Updated on: 19 July 2021 12:16 PM GMT)
neha dhupia Angad Bedi  soon welcome second baby
X

नेहा धूपिया अंगद बेदी (फोटो : सोशल मीडिया )

Neha Dhupia Pregnant: बॉलीवुड गलियारों से पिछले कुछ समय से बच्चों की किलकारियां खूब सुनाई दे रही है । अभी हाल ही में मां बनी एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस और एम टीवी रोडीज का हिस्सा रहीं नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने भी सोशल मीडिया पर ये ऐलान किया है कि जल्द उनके घर दूसरा नन्हा मेहमान आने वाला है ।

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। अपने इस खुशखबरी को अपने फैंस तक पहुंचने के लिए तीनों ने ख़ास तरीके से तस्वीर क्लिक करवाई है । साथ ही कैप्शन भी लिखा है । नेहा धूपिया ने अपने instagram अकाउंट पर प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उन दोनों को कैप्शन सोचने में पूरे दो दिन लग गए।

दिया खूबसूरत पोज

इस खूबसूरत सी तस्वीर में दूसरी बार पिता बनने जा रहे अंगद बेदी के साथ नेहा धूपिया और उनकी बेटी ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं । फोटो में आप देख सकते है कि अंगद बेदी ने बेटी को गोद में उठाया हुआ है वही बेटी मां नेहा धूपिया के बेबी बंप की ओर देख रही है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story