Top

Neha Kakkar Birthday: भजन कीर्तन में गाती थीं, हिमांश कोहली रह चुके हैं बॉयफ्रेंड,जानिए इनकी लव लाइफ के बारे में

Neha Kakkar Birthday: बॉलीवुड की टॉप सिंगर और एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar )आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं।

Shweta

ShwetaPublished By Shweta

Published on 5 Jun 2021 10:03 AM GMT

नेहा कक्कड़
X

नेहा कक्कड़ (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

Neha Kakkar Birthday: बॉलीवुड की टॉप सिंगर और एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar )आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली नेहा (Neha) आज अपने दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बना ली हैं। नेहा का जन्म 6 जून को ऋषिकेश (Rishikesh) में हुआ। नेहा बॉलीवुड में इकलौती ऐसी सिंगर हैं जिनके इंस्टाग्राम पर 58 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। तो चलिए आज जानते हैं नेहा के पर्सनल लाइफ के बारे में..

सबसे पहले हम आपको नेहा के संघर्ष के बारे में बताएगें..

यह दूसरी बात है कि नेहा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं लेकिन इस मुकाम तक पहुंचने के लिए नेहा ने काफी संघर्ष किया है। यह बात नेहा टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स सीजन 6' के जज के दौरान कही थी। नेहा ने उस समय बताया कि जब वह बच्ची थी तो उनके पिता उनके स्कूल के बाहर समोसे बेचा करते थे। जिसकी वजह से स्कूल के सभी बच्चे उनका मजाक बनाते थे। इन दिनों को याद कर नेहा बहुत रोई थी।

सिर्फ इतना ही नहीं नेहा के घर की हालत इतनी खराब थी कि उनका भाई ,दीदी सभी जागरण में गाना गाया करते थे। इससे उनका जीविका चलता था। यहीं से नेहा के गाना का सफर शुरू हुआ और वह 'इंडियन आइडल 2' (Indian Idol 2) में भाग ली। इस शो में नेहा के गाने का अंदाज सभी को खूब पसंद आया। यह दूसरी बात है कि नेहा इस शो को जीत नहीं पाई लेकिन नेहा का यहीं से बॉलीवुड का रास्ता खुल गया और साल 2008 में नेहा का एल्बम आया जिसका नाम था 'नेहा द रॉकस्टार'। इसके बाद नेहा ने 'सेकेंड हैंड जवानी' गाना गाया और कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखीं। एक के बाद एक दमदार गाने नेहा ने दिए जिसमें फिल्म 'यारिया' के गाने 'सनी-सनी' सुपरहिट हुआ।

गाना गाती हुई नेहा (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

नेहा कक्कड़ के बॉयफ्रेंड (Neha Kakkar Boyfriends)

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ की जिंदगी काफी उतार चढ़ाव भरी रही। नेहा प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती हैं। नेहा का पहला बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Neha Kakkar boyfriend Himansh Kohli) रहें। इन दोनों की मुलाकात फिल्म यारिया के गाने के दौरान हुई। यहीं से दोनों में धीरे-धीरें दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। इन दोनों का रिश्ता इस मुकाम तक पहुंच गया था कि दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले थे। लेकिन अचानक से किसी कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। इस ब्रेकअप से नेहा बहुत टूट गई थीं। लेकिन खुद को संभालते हुए नेहा आगे बढ़ी। इसके बाद नेहा का नाम जुड़ा आदित्य नारायण ( Neha Kakkar boyfriend Aditya Narayan) के साथ जुड़ा।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत (फोटोःसाभार इंस्टाग्राम)

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने नेहा को इंडियन आइडल के सेट पर शादी के लिए प्रपोज किया था। जहां नेहा शादी के लिए तैयार भी हो गई। लेकिन कुछ दिनों बाद पता चला कि यह सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए था। इसके बाद नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Neha Kakkar husband Rohanpreet Singh) से 24 अक्टूबर 2020 में शादी के बंधन में बंध गई। इन दोनों की शादी उन दिनों बहुत सुर्खियों बटोरी।

नेहा कक्कड़ की कमाई (Neha Kakkar Net Worth)

नेहा कक्कड़ फोटो सोशल मीडिया

नेहा कक्कड़ की कमाई (Neha Kakkar Net Worth) आज टॉप सिंगर्स में से एक है। नेहा जब भजन कीर्तन करती थी तो उन्हें उस समय 50 रुपये मिले थे लेकिन आज नेहा करोड़ों की मालकिन है। नेहा एक गाने के लिए 10 से 15 लाख रुपये लेती है। नेहा कि साल 2021 में कमाई 38 करोड़ ($5 मिलियन) है। यह इस समय सबसे महंगी सिंगर में से एक हैं।

नेहा कक्कड़ फोटो साभार इंस्ट्रग्राम

क्या नेहा कक्कड इंडियन आइडल छोड़ रही

क्या सच में नेहा कक्कड़ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइड छोड़ (neha kakkar quit indian idol) रही हैं। नेहा इंडियन आइड सीजन 12 ( indian idol season 12) की जज रही हैं। लेकिन पिछले कई दिनों से वह शो से गायब नजर आ रही है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वह कही शूटिंग तो नहीं छोड़ दी है। लेकिन पता चला है कि नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह (Neha husband Rohanpreet Singh) के साथ इस समय वक्त बिता रहा है। सूत्रों की माने तो नेहा ने इंडियन आइडल सीजन 12 छोड़ा नहीं है वह अभी काम से ब्रेक लेकर अपनी बर्थडे (birthday) की तैयारी में है। आप सभी जानते हैं कि नेहा का शादी के बाद यह पहला बर्थडे हैं। इस लेकर नेहा बहुत एक्साइटेड हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Next Story