×

Neha Kakkar Pregnant: क्या सच में नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं, जानिए क्या कहा बेबी को लेकर

Neha Kakkar Pregnant: जब नेहा कक्कड़ ने रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) से ब्रेक लिया था, उसी समय से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर बात सामने आई रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 21 Sep 2021 1:29 PM GMT (Updated on: 22 Sep 2021 12:46 PM GMT)
X

Neha Kakkar Pregnant: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को आखिर कौन नहीं जानता हैं। नेहा कक्कड़ अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से हमेशा जुड़ी रहती हैं। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली नेहा कक्कड़ एक बाऱ फिर में चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले जब नेहा कक्कड़ ने रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) से ब्रेक लिया था, उसी समय से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर बात सामने आई रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं क्या सच में नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट ( kya Neha Kakkar Pregnant hai) हैं। इस बात की खुलासा खुद नेहा ने किया हैं तो चलिए जानते हैं क्या है सच्चाई।

बता दें कि बीते रविवार को नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी और सिंगर हनी सिंह के साथ अपने नए वीडियो सॉन्ग 'कांटा लगा' का प्रमोशन करने डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने 3' और 'खतरों के खिलाड़ी 11' पर आई थी। उस दौरान गुंजन ने डांस किया और नेहा को उस बच्ची का डांस इतना पसंद आया कि उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर सच्चाई बता दी।

इस दौरान नेहा ने कहा कि मैं और मेरे पति रोहनप्रीत (Neha Kakkar husband rohanpreet) अपने बेबी को लेकर कई भी प्लानिंग नहीं किए हैं। लेकिन जब भी मेरी बेबी हो मेरी बस यही ख्वाहिश है कि वह गुंजन की जैसी हो। सिर्फ इतना ही नहीं नेहा उनके भाई टोनी कक्कड़ और सिंगर हनी सिंह ने इस दौरान खूब मस्ती किए। इसके अलावा शो की जज माधुरी दीक्षित नेहा से मिलकर काफी भावुक हो गई थी।

आपको बता दें कि बीते साल नेहा और सिंगर रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को शादी कर ली। इन दोनों की शादी खूब सुर्खियों बटोरी थी। सोशल मीडिया पर इन दोनों जोड़ी की शादी की वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। फैंस ने इन दोनों जोड़ी पर खूब प्यार भी लुटाए। इस बीच जब नेहा ने शो इंडियन आइडल' (Indian Idol) से ब्रेक लिया तो उस समय खबर आई की वह प्रेग्नेंट हैं। लेकिन नेहा की माने तो अभी वो लोग बेबी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं किए हैं।

Shweta

Shweta

Next Story