×

टीवी की इस फेमस अदाकार के घर हुई चोरी, 6 लाख की ज्वेलरी हुई गायब

Neha Pendse: टीवी की फेमस एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने कंफर्म किया है कि उनके घर चोरी हुई है और उन्होंने अपने नौकर पर 6 लाख की ज्वेलरी चोरी करने का आरोप लगाया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 Jan 2024 5:22 AM GMT
टीवी की इस फेमस अदाकार के घर हुई चोरी, 6 लाख की ज्वेलरी हुई गायब
X

Neha Pendse: 'भाभी जी घर पर हैं' टीवी सीरियल से घर-घर में पॉपुलर हुई एक्ट्रेस नेहा पेंडसे इन दिनों काफी स्ट्रेस में हैं। दरअसल, एक्ट्रेस के घर चोरी हो गई है, जिस कारण वह बेहद परेशान हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। नेहा ने बताया है कि उनके घर पर नौकर ने 6 लाख की ज्वेलरी चुराई है। नेहा के एफआईआर के बाद शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

नेहा पेंडसे के घर हुई चोरी

दरअसल, नेहा पेंडसे मुंबई के बांद्रा वेस्ट की एरीतो बिल्डिंग में रहती हैं। एक्ट्रेस को जब चोरी के बारे में पता चला तो उनके पति शार्दुल सिंह बयास के ड्राइवर ने पुलिस में रिपोर्ट लिखवाई। इसे एक्ट्रेस ने खुद कंफर्म किया है। नेहा पेंडसे ने जानकारी दी कि उनके पति शार्दुल के ड्राइवर रत्नेश झा ने पुलिस में जाकर खुद एफआईआर दर्ज कराई है। इस एफआईआर के मुताबिक कहा जा रहा है कि 28 दिसंबर 2023 को चोरी हुई। शार्दुल ने देखा कि घर में दो गोल्ड की चीजें गायब थीं। इसके साथ ही गोल्ड ब्रेसलेट और डायमंड की अंगूठी भी नहीं थी। एक्ट्रेस ने ये दोनों चीजें पति को वेडिंग पर गिफ्ट की थीं। खबरों की मानें, तो एक्ट्रेस के पति जब भी घर जाते थे तो वो दोनों ही चीजों को पहनकर जाते थे। वहीं, जब इस पर उनके नौकर सुमित कुमार सोलंकी की नजर पड़ी तो उसने उसे चुरा लिया। ड्राइवर का कहना था कि सोलंकी, नेहा और शार्दुल के घर पर ही रहता है और उनके घर का सारा काम करता है।


पुलिस ने किया नौकर को गिरफ्तार

रिपोर्ट्स की मानें, तो शार्दुल को जब ज्वेलरी गायब मिली तो उन्होंने घर के नौकरों से पूछताछ की। जब चोरी हुई तो सोलंकी ने बताया कि वो अपनी आंटी के यहां कोलाबा में था। शार्दुल ने कई बार उसे अपने घर बुलाया लेकिन वो बार-बार टालता रहा, जिसके बाद एफआईआर की गई और पुलिस ने नौकर को गिरफ्तार कर लिया लेकिन, ज्वेलरी अभी तक नहीं मिली है।


इन टीवी सीरियल से नेहा को मिला फेम

नेहा पेंडसे की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो वो ‘May I Come In Madam’ में संजना हिताशी का रोल प्ले कर घर-घर में मशहूर हो गई थीं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस मराठी फिल्म ‘जून’ में भी नर आ चुकी हैं, जिसमें उनके काम की खूब सराहना की गई थी। साल 2018 में नेहा ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन में नजर आई थीं, लेकिन, इसमें उनका 29 दिन का ही सफर रहा है। वहीं, 2021 में नेहा ने ‘भाबीजी घर पर है’ में ‘अनीता भाभी’ का रोल प्ले किया और इससे उन्हें खूब नेम और फेम मिला। हालांकि, ,साल 2022 में एक्ट्रेस ने इस शो को भी अलविदा कह दिया।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story