×

Neha Sharma क्या वाकई लड़ेंगी चुनाव ? जानें इस खबर की पूरी सच्चाई

Neha Sharma Join Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं, लेकिन क्या ये खबरें सच हैं? आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 March 2024 10:34 AM GMT
Neha Sharma Join Politics
X

Neha Sharma Join Politics (Image Credit: Social Media)

Neha Sharma Join Politics: बॉलीवुड इंडस्ट्री का राजनीति से काफी तगड़ा कनेक्शन रहा है। अब तक कई बॉलीवुड सितारे राजनीति में शामिल हो चुके हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और हेमा मालिनी जैसे स्टार्स का नाम शामिल है। वहीं कई स्टार्स राजनीति में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं। कुछ समय से एक्ट्रेस कंगना रनौत की राजनीति में शामिल होने की खबरें आ रही हैं। वहीं, अब एक्ट्रेस नेहा शर्मा का नाम भी सामने आ रहा है। खबरें हैं कि नेहा शर्मा भागलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली हैं। लेकिन क्या ये खबरें सच हैं? क्या वाकई नेहा शर्मा राजनीति में अपना करियर संवारने की कोशिश कर रही हैं। आइए आज हमारी इस रिपोर्ट में जानते हैं कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है।

नेहा शर्मा भागलपुर से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? (Neha Sharma Join Politics)

दरअसल, बिहार में अभी तक आरजेडी और कांग्रेस के बीच सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है, लेकिन चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा भागलपुर सीट से लोकसभा चुनाव के लिए मैदान में उतर सकती है। नेहा शर्मा बिहार में कांग्रेस के कद्दावर नेता और विधायक अजीत शर्मा की बेटी हैं। हाल ही में, अजीत शर्मा ने अपनी बेटी के चुनाव मैदान में उतरने के संकेत दिए थे, जिसके बाद से अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।


नेहा शर्मा के लोकसभा चुनाव लड़ने पर क्या बोले अजीत शर्मा (Neha Sharma Father Ajit Sharma)

हाल ही में, अजीत शर्मा ने अपनी बेटी को कांग्रेस से टिकट दिए जाने की वकालत भी की थी। उन्होंने कहा था कि अगर कांग्रेस पार्टी को भागलपुर सीट गठबंधन में मिलती है, तो मैं चाहूंगा कि मेरी बेटी नेहा शर्मा चुनाव लड़े, क्योंकि मैं पहले से ही विधायक हूं। लेकिन अगर पार्टी चाहती है कि मैं लड़ूं, तो मैं ऐसा करूंगा। हालांकि, अब एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा ने इस पर सब कुछ साफ भी कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने अपनी बेटी से चुनाव लड़ने को लेकर बात की थी लेकिन अगले 6 महीने मुंबई में उसके कई इवेंट और कांट्रैक्ट हैं, इसलिए उसके लिए ऐसा करना मुश्किल होगा।


नेहा शर्मा का फिल्मी करियर (Neha Sharma Movies)

बता दें कि नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के साथ 'क्रूक' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तब से अब तक वो 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर', 'यमला पगला दीवाना 2', 'तुम बिन 2' और 'मुबारकां' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो कई चर्चित एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं। नेहा शर्मा कई वेब सीरीज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। हालांकि, फिर भी उन्हें बॉलीवुड में वो पहचान नहीं मिल पाई है जो एक सफल एक्ट्रेसेस की होती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story