×

श्रद्धा की वजह से एक्टिंग में आईं : नेहा सोलंकी

seema
Published on: 14 July 2018 9:01 AM GMT
श्रद्धा की वजह से एक्टिंग में आईं : नेहा सोलंकी
X
श्रद्धा की वजह से एक्टिंग में आईं : नेहा सोलंकी

नई दिल्ली: टीवी शो मायावी मलिंग में राजकुमारी प्रणाली की भूमिका निभा रहीं नेहा सोलंकी का कहना है कि उन्होंने कभी भी एक्टिंग करने की नहीं सोची थी। अपने कैरियर की पहली पसंद के रूप में होटल मैनेजमेंट करने के लिए वह मुंबई आईं थीं उन्होंने कभी एक्टिंग के बारे में सोचा भी नहीं था। लेकिन भाग्य ने उनके लिए कुछ अलग ही योजना बनाई थी जिसने उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से बातचीत करने का मौका दिया। श्रद्धा कपूर के संपर्क में आने के बाद उनसे मिली प्रेरणा की वजह से ही नेहा ने एक्टिंग को कॅरियर के रूप में चुनने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें :जिसको चाहती थीं उससे शादी नहीं होने पर खुश हैं कंगना रनौत

नेहा सोलंकी कहती हैं, ‘जब तक मैं अपने कॉलेज के एक इवेंट में श्रद्धा कपूर से नहीं मिली थी, मैंने अभिनय को अपने कॅरियर के विकल्प चुनने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था। मैं बहुत खुशकिस्मत थी कि मुझे उनके साथ कुछ समय बिताने का मौका मिला। वहीं थीं जिन्होंने मेरे अंदर छिपे हुए कलाकार को पहचाना। मैं हमेशा अंतिम रूप से कॅरियर के रूप में होटल मैनेजमेंट को लेकर निश्चित थी लेकिन भगवान ने मेरे लिए कुछ और ही सोचा था। मैं अपने पहले कॅरियर विकल्प के साथ ही अभिनय की यात्रा पर निकल पड़ी। आज मैं जहां हूं उससे खुश हूं क्योंकि मुझे दोनों दुनिया में सर्वश्रेष्ठ मिल रहा है और भविष्य में मेरी एक कलाकार के तौर पर स्थापित होने की इच्छा है।’

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story