×

The Crown Season 5: TUDUM इवेंट में डायना और चार्ल्स के डाइवोर्स के पहले प्रोमो को किया गया लॉन्च

The Crown Season 5: "द क्राउन सीजन 5" में एलिजाबेथ डेबिकी प्रिंसेस डायना और डोमिनिक वेस्ट ने प्रिंस चार्ल्स की भूमिका निभाई है और यह 9 नवंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Anushka Rati
Published on: 25 Sep 2022 5:12 AM GMT
The Crown Season 5: TUDUM इवेंट में डायना और चार्ल्स के डाइवोर्स के पहले प्रोमो को किया गया लॉन्च
X

The Crown Season 5 (image: social media)

The Crown Season 5: आपको बता दें कि, द क्राउन सीजन 5 का टीज़र नेटफ्लिक्स ने TUDUM इवेंट में लॉन्च किया गया था और इसने एलिजाबेथ डेबिकी की राजकुमारी डायना और डोमिनिक वेस्ट के प्रिंस चार्ल्स को बकिंघम पैलेस द्वारा उनके तलाक की अनाउंसमेंट के बाद अपने टेलीविज़न बयानों के लिए तैयार होने का बाते कहा। वहीं अपकमिंग सीज़न चार्ल्स और डायना के डाइवोर्स पर केंद्रित होगा जैसा कि प्रोमो में देखा गया है।

बता दें कि, शो के पांचवें सीज़न में महारानी एलिजाबेथ के रूप में इमेल्डा स्टॉन्टन और प्रिंस फिलिप के रूप में जोनाथन प्राइसे हैं। नेटफ्लिक्स के TUDUM इवेंट के दौरान सीरीज़ रिलीज़ की तारीख की भी कन्फर्मेशन की गई थी क्योंकि यह पता चला है कि पाँचवाँ सीज़न 9 नवंबर को होगा। वहीं इवेंट में दिखाया गया छोटा टीज़र देखा गया, जहां राजकुमारी डायना और प्रिंस चार्ल्स, जो अब एलिजाबेथ डेबिकी और डोमिनिक वेस्ट द्वारा अपने तलाक पर अलग टीवी इंटरव्यू की तैयारी कर रहे हैं। वहीं प्रोमो में दोनों के बीच अत्यधिक नज़दीकियां शामिल हैं क्योंकि बकिंघम पैलेस के बारे में ब्रिटिश समाचार कवरेज के वॉयसओवर में उनके तलाक की अनाउंसमेंट की गई है।

बता दें कि, टीवी कैमरे रोल होने लगते हैं, और ट्रेलर उनके "ब्रोकन मैरिज" जैसे "ऑल आउट वॉर" और "प्रिंसेस ऑफ वेल्स अपने पति को ऊपर उठाते हुए" को उजागर करने वाले विभिन्न फारेसेस के साथ समाप्त होता है। वहीं सीज़न 4 ने पहले एम्मा कोरिन और जोश ओ'कॉनर द्वारा डायना और चार्ल्स के रूप में परफॉर्मेंस के साथ अपनी शादी के शुरुआती हिस्से के उतार-चढ़ाव पर फोकस किया गया है।

महारानी एलिजाबेथ II के हाल ही में हुई मौत के बीच, शोरनर पीटर मॉर्गन ने कहा कि यह सीरीज किंग के लिए एक "लव लेटर" रही है। दिवंगत रानी के सम्मान में सीज़न 6 की शूटिंग को भी हाल ही में हमें मिली रिपोर्ट के अनुसार रोक दी गई थी।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, नेटफ्लिक्स ने "द क्राउन" सीजन 5 का अभी फर्स्ट लुक ही TUDUM इवेंट के दौरान लॉन्च किया है और इस साल नवंबर महीने में "द क्राउन" के टीजर लॉन्च होने की भी पूरी उम्मीद है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story