TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

नेटफ्लिक्स की डिमांड पर तुर्की भाषा में लिखी जाएगी 10 सीरीज

suman
Published on: 1 Jun 2017 4:49 AM GMT
नेटफ्लिक्स की डिमांड पर तुर्की भाषा में लिखी जाएगी 10 सीरीज
X

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी ऑन डिमांड स्ट्रीमिंग वेबसाइट नेटफ्लिक्स ने तुर्की के एक प्रोडक्शन हाउस से तुर्की भाषा में मूल सीरीज का निर्माण करने के लिए कहा है। इस्तांबुल की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में ओटोमन साम्राज्य के इतिहास को दिखाया जाएगा। वेबसाइट ने अपने बयान में कहा कि 10 एपिसोड वाली यह सीरीज तुर्की भाषा में लिखी जाएगी और बनाई जाएगी।

आगे...

इसकी कहानी एक युवक पर आधारित है, जिसे अपने पास विशेष शक्तियों के होने का पता चलता है, जब बुरी ताकतें इस्तांबुल को बर्बाद करने की धमकी देती हैं तो वह अपने दोस्तों की मदद से शहर और बाशिंदों को बचाने की कोशिश करता है। शो के माध्यम से तुर्की की ऐतिहासिक संस्कृति को भी दर्शाया जाएगा।

नेटफ्लिक्स के उपाध्यक्ष (अंतर्राष्ट्रीय मूल श्रृंखला) एरिक बारमैक के मुताबिक, "हमारा मानना है कि इस शानदार तुर्की शो के लिए नेटफ्लिक्स बेहतरीन वैश्विक प्लेटफॉर्म होगा और हम ज्यादा जानकारी देने के लिए इस साल के अंत तक और इंतजार नहीं कर सकते।"

आगे...

नेटफ्लिक्स के लिए इस सीरीज का निर्माण ओनर गुवेंतम के साथ इस्तांबुल स्थित ओ3 मेदया प्रोडक्शन हाउस कर रही है।

ओ3 मेदया के सह-मालिक व निर्माता ओनर गुवेंतम ने कहा, "हमें पूरा भरोसा है कि यह नई विधा हमारे बाजार के लिए मील का पत्थर साबित होगी और इससे न सिर्फ तुर्की के दर्शक बल्कि दुनियाभर के दर्शक जुड़ाव महसूस करेंगे।"

suman

suman

Next Story