×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Netflix Top 5 Thriller Web Series: थ्रिलर और सस्पेंस से भरी ये सीरीज हिला देगी आपका दीमाग

Netflix Top 5 Thriller Web Series: आज यहां हम आपको नेटफ्लिक्स की टॉप 5 वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपका दीमाग हिला कर रख देगी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 May 2024 11:00 AM GMT (Updated on: 25 May 2024 11:00 AM GMT)
Netflix Top 5 Thriller Web Series
X

Netflix Top 5 Thriller Web Series (Image Credit: Social Media)

Netflix Top 5 Thriller Web Series: क्या आप में भी एक्शन और थ्रिलर वेब सीरीज (Thriller Web Series on Netflix) देखने का कीड़ा है? लेकिन समझ नहीं आ रहा कि क्या देखें? तो आज हम आपके लिए इसका सॉल्यूशन लेकर आए हैं। खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक सीरीज मौजूद हैं, लेकिन आज यहां हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की 5 धमाकेदार सीरीज के बारे में बताएंगे। आप इन सीरीज को वीकेंड पर एंजॉय कर सकते हैं। इन सीरीज में आपको भरपूर एक्शन और सस्पेंस देखने को मिलेगा। तो आइए देर किस बात की, जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी सीरीज शामिल हैं?

मनी हाइस्ट (Money Heist Web Series On Netflix)

इस सीरीज की चर्चा तो हर तरफ है। अब तक इस सीरीज के 5 सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस वेब सीरीज में आपको गजब का सस्पेंस और जबरदस्त रोमांच देखने को मिलने वाला है। सीरीज की कहानी पर बात करें, तो इस वेब सीरीज में आठ लुटेरे बहुत से लोगों को बंधक बनाकर खुद को रॉयल मिंट ऑफ़ स्पेन में बंद कर लेते हैं। अपनी योजना को अंजाम देने के लिए अपराधी मास्टरमाइंड, पुलिस पर दबाव बनाता है।

कोहरा (Kohrra Web Series On Netflix)

थ्रिलर फिल्मों और सीरीज के शैकीन के लिए ये वेब सीरीज एकदम सही ऑप्शन है। इस वेब सीरीज की कहानी एक यंग लड़के की है, जिसकी शादी से एक दिन पहले मौत हो जाती है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह धोखे, गहरे अंधेरे रहस्य और बिखरते परिवार के इर्द-गिर्द एक मिस्‍ट्री ड्रामा का रूप ले लेती है।

दिल्ली क्राइम (Delhi Crime Web Series On Netflix)

इस वेब सीरीज के बारे में कौन नहीं जानता होगा! शायद ही कोई होगा, जिसने अभी तक इस वेब सीरीज को नहीं देखा होगा। इस सीरीज में निर्भया केस के बारे में दिखाया गया था। क्राइम से भरी इस सीरीज में आपको जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर देखने को मिलेगा।

स्कूप (Scoop Web Series On Netflix)

'स्कूप' में क्राइम रिपोर्टर जागृति की कहानी दिखाई गई है, जो अपने कलीग के मर्डर में फंस जाती है। खुद को सही साबित करने के लिए वो लीगल सिस्टम से लड़ती है। शो में जर्नलिज्म की सच्चाई दिखाई गई है कि कैसे कई बार लोगों की आवाज दबा दी जाती है।

द फेम गेम (The Fame Game Web Series On Netflix)

'द फेम गेम' में माधुरी दीक्षित लीड रोल में नजर आई थीं। ये एक बॉलीवुड स्टार की कहानी दिखाई गई है जिसकी जिंदगी स्टारडम के पीछे घूमती रहती है। हालांकि, वो अचानक से गायब हो जाती है और उसके बाद उसका परिवार उसे ढूंढने लगता है। जिसके बाद उसकी बेटी को स्टार बना दिया जाता है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story