×

Akshay kumar Latest News: स्टेज पर अक्षय कुमार ने की अजीब हरकतें, नेटिजंस ने बोले- 'ये कब सुधरेगा'

Akshay kumar Latest News: सोशल मीडिया पर एक्टर अक्षय कुमार का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ अजीब हरकतें करते दिख रहे हैं। जिस कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 5 March 2023 3:18 AM GMT
Akshay kumar Latest News
X

Akshay kumar Latest News (Image Credit: Instagram)

Akshay kumar Latest News: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'सेल्फी' के फ्लॉप होने के कारण चर्चा में हैं। यह अक्षय की चौथी फिल्म है, जो एक बार फिर फ्लॉप हो गई है। वहीं, काफी दिनों से अक्षय अपने इंटरनेशनल टूर 'द एंटरटेनर्स' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। फैंस काफी समय से अक्षय के पहले शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

अक्षय ने की 'द एंटरटेनर्स' की शुरुआत

आखिरकार जिस चीज का हर कोई इंतजार कर रहा था, उसकी शुरुआत बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कर दी है। जी हां, अक्षय ने हाल ही में अटलांटा में अपने पहले शो के साथ 'द एंटरटेनर्स' टूर की शुरुआत कर दी है, लेकिन शो के दौरान एक्टर ने कुछ ऐसी हरकत कर दी, जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही हैं और इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है।

Akshay Kumar The Entertainers (Image Credit - Instagram)

अक्षय ने 'सेल्फी' के गाने पर लगाए ठुमके

दरअसल, अक्षय ने अटलांटा में अपने पहले शो के साथ 'द एंटरटेनर्स' की शुरुआत की है, जिसमें कई कलाकारों ने अपनी परफॉर्मेंस दी थी। वहीं, इसका इंवेंट भी हाउसफुल रहा था, लेकिन भारत में अक्षय का ये पहला शो लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब आप सोच रहे होंगे की अक्षय को किस कारण से ट्रोल किया जा रहा है, तो हम आपको बता दें कि एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ लाइव परफॉर्मेंस में 'सेल्फी' के गाने पर डांस करते दिख रहे हैं।

लाल घाघरे में नाचे अक्षय कुमार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षय कुमार 'लाल घाघरा' और 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में अक्षय ने लाल घाघरा भी पहना हुआ है, जिसे पहन वह नोरा के साथ ठुमके लगा रहे हैं, लेकिन लोगों अक्षय का ये आउटफिट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और अक्षय के इस वीडियो पर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया।

नेटिजंस ने अक्षय को किया ट्रोल

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर अक्षय का ये वीडियो सामने आया, लोगों ने अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया। एक यूजर ने जहां लिखा, 'यही देखना बाकी रह गया था' तो किसी ने कमेंट किया 'अक्षय कुमार कब अपनी उम्र की तरह एक्ट करेंगे।' वहीं, एक अन्य यूजर ने अक्षय के इस डांस को घटिया भी बताया। तो एक लिखा, 'अगर अक्षय ऐसी हरकते करना बंद कर दे तो हिट हो जाए।'

खैर, हमें तो अक्षय कुमार का ये डांस बेहद पसंद आया और एक तरह से देखा जाए तो यह 'द एंटरटेनर्स' शो है, तो अक्षय की मस्ती तो बनती है। फिलहाल, आपको क्या लगता है, अक्षय को इस बात के लिए ट्रोल करना सही है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story