×

New Animated Movies 2022: देखें अपकमिंग एनिमेटेड मूवीज, घर बैठे एंजॉय करें

New Animated Movies 2022: 2022 और 2023 के दौरान जापानी सिनेमाघरों में हिट होने वाली कुछ सबसे दिलचस्प फिल्मों की एक सूची बनाई है।

Anushka Rati
Published on: 29 Aug 2022 4:11 PM GMT
New Animated Movies 2022: देखें अपकमिंग एनिमेटेड मूवीज, घर बैठे एंजॉय करें
X

Latest Release and upcoming anime movies (image: social media)

New Animated Movies 2022: जहां एक तरफ बॉलीवुड के साथ साउथ और ओटीटी प्लेटफार्म के नए नए वेब सीरीज और फिल्म्स दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही है वहीं लेटेस्ट रिलीज और अपकमिंग एनिमे मूवीज भी दर्शकों का पहला इंटरेस्ट और पसंद बनती जा रही हैं। बता दें कि आज कल कई लोगों को बॉलीवुड और साउथ फिल्मों साथ ही हॉलीवुड की फिल्मों में से ज्यादा एनिमे फिल्में ज्यादा इंटरेस्टिंग और एक्साइटिंग लगती हैं और इन एनीमे फिल्मों को लोग बेहद चाव से देखते हैं, और अगर आप भी हैं एनीमे फिल्मों के दीवाने तो देखिए हमारे इस आर्टिकल में लेटेस्ट रीलीज्ड और अपकमिंग एनिमे मूवीज की लिस्ट जिसे हमनें आपके लिए खास तौर पर छटां हैं।

2022 और 2023 के दौरान जापानी सिनेमाघरों में हिट होने वाली कुछ सबसे दिलचस्प फिल्मों की एक सूची बनाई है। आपकी सुविधा के लिए लिस्ट को रिलीज की तारीख के अनुसार, लेटेस्ट मूवीज से लेकर अपकमिंग मूवीज के सभी एनिमे मूवीज को अपनी लिस्ट में शामिल किया है

Sword Art Online the Movie


स्वॉर्ड आर्ट ऑनलाइन द मूवी-प्रोग्रेसिव-एरिया ऑफ़ ए स्टारलेस नाइट के पोस्ट-क्रेडिट सीन में यह घोषणा की गई थी कि प्रोजेक्ट में एक नई फिल्म स्वॉर्ड आर्ट ऑनलाइन द मूवी-प्रोग्रेसिव- डीप नाइट की शेरज़ो इस साल खुलेगी।

Suzume no Tojimari


माकोतो शिंकाई, मास्टरपीस वेदरिंग विद यू एंड योर नेम के निर्देशक , एक नई फिल्म के साथ वापस आ गए हैं, जिसका शीर्षक है Suzume no Tojimari " - जो कि फॉल 2022 में जापान में खुलने वाली है।

That Time I Got Reincarnated as a Slime:


उस समय की पहली फिल्म मैं एक कीचड़ के रूप में पुनर्जन्म हुआ था की घोषणा की गई है। मूल प्रकाश उपन्यास श्रृंखला के लेखक फ्यूज ने फिल्म की बिल्कुल नई मूल कहानी का मसौदा तैयार किया।

SLAM DUNK


स्लैम डंक की एक फिल्म की घोषणा की गई है। ट्रेलर से पता चलता है कि ताकेहिको इनौए फिल्म का लेखन और निर्देशन कर रहे हैं। वहीं इसका टाइटल और अधिक जानकारी की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

Black Clover


ब्लैक क्लोवर को सुपरफैन के रूप में , यह वह फिल्म है जिसे लेकर सब सबसे ज्यादा उत्साहित हैं। सभी जय काला तिपतिया घास ️अयाताका तनेमुरा , जिन्होंने ब्लैक क्लोवर पर काम किया , और अन्य लोकप्रिय एनीमे जैसे नारुतो शिपूडेन , और डेविलमैन क्रायबाबी को इस फिल्म के निर्देशक के रूप में लिखा गया है !

Zombie Land Saga


एवेक्स पिक्चर्स ने घोषणा की कि ज़ोंबी लैंड सागा को एक एनीमे फिल्म मिल रही है।

"ए ज़ोंबी-लेस फाइट: सागा रिवेंज एडिशन" शीर्षक वाला प्रोमो देखने के बाद। आप सोच सकते हैं कि फिल्म लाइव-एक्शन होगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा। यह एक एनीमे फिल्म होगी।

My Next Life as a Villainess: All Routes


एक खलनायक के रूप में मेरा अगला जीवन: सभी मार्ग कयामत की ओर ले जाते हैं!" फिल्म की घोषणा की है। टोई एनिमेशन ने खुलासा किया कि वे डिजीमोन 02 से डेविस मोटोमिया पर आधारित एक नई फिल्म पर काम कर रहे हैं।

Digimon Adventure 02 The Beginning


DigiFes 2022 में यह खुलासा किया गया था कि युमेटा कंपनी लास्ट इवोल्यूशन - किज़ुना के बाद फिल्म का संचालन करेगी। यह फिल्म फरवरी 2012 में भी सेट की गई है। किज़ुना की घटनाओं के कुछ ही समय बाद सीजन 2 के 20 वर्षीय डिजीडेस्टिन्ड के साथ ।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story