×

नहीं मिली सलमान खान को राहत, अब सुप्रीम कोर्ट जाएगी राजस्थान सरकार

shalini
Published on: 28 July 2016 11:11 AM GMT
नहीं मिली सलमान खान को राहत, अब सुप्रीम कोर्ट जाएगी राजस्थान सरकार
X

मुंबई: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मुसीबतें एक ओर खत्म होती हैं नहीं हैं कि दूसरी ओर फिर से शुरू हो जाती हैं। हाल ही में सलमान खान को राजस्थान हाई कोर्ट से चिंकारा केस में बरी कर दिया गया था। लेकिन केस के अहम गवाह हरीश दुलानी के सामने आते ही केस एक बार फिर से पलट गया है।

सलमान के बरी होने के पीछे सबसे कारण हरीश दुलानी का लापता होना बताया जा रहा था। जबकि हरीश के वापस लाइमलाइट में आने के बाद राजस्थान सरकार ने एक बार फिर सलमान के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अपील करने की सोची है1

चिंकारा केस में हो चुके बरी सलमान

बता दें कि फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने एक चिंकारा पर गोली चलाई थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। वहीं राजस्थान हाईकोर्ट की जोधपुर बेंच ने बीते सोमवार को 18 साल पुराने हिरण शिकार के दो केस में सलमान खान को बरी कर दिया था।

इसके बाद जब हरीश सबके सामने आया है, तो वह कह रहा है कि वह कहीं गया नहीं बल्कि उसे ही पेशी पर नहीं बुलाया जाता था। उसका कहना है कि उस दिन सलमान ने ही चिंकारा पर गोली चलाई थी जबकि इस केस में सलमान खान को कोर्ट से राहत मिल चुकी है। अदालत का कहना था कि चिंकारा से मिली गोलियां सलमान की लाइसेंसी बंदूक से नहीं चलाई गई थीं।

shalini

shalini

Next Story