×

इस दिन से शुरू होगा 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन, देखें अक्षय कुमार ने कैसे की कपिल की बोलती बंद

The Kapil Sharma Show: शो की शूटिंग 7 अगस्त को शुरू कर दी गई थी । इस नए एपिसोड में कुछ नए तो कुछ पूराने लोग जुड़े जिन्हें देखने के बाद अब शो देखने में और ज्यादा मज़ा आने वाला है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 16 Aug 2021 2:33 AM GMT
Kapil Sharma - Akshay Kumar The Kapil Sharma Show
X

कपिल शर्मा - अक्षय कुमार (फोटो : सोशल मीडिया )

The Kapil Sharma Show: जब से कपिल शर्मा के शो (Kapil Sharma show) के वापसी की खबर मिली है लोगों को छोटे से छोटा इन्तजार भी अब बड़ा लगने लगा है । शो की शूटिंग 7 अगस्त को शुरू कर दी गई थी । जिसके बाद से इस शो से जुड़े सभी सदस्य शो के अपडेट्स देते रहते हैं । इस नए एपिसोड (new episodes) में कुछ नए तो कुछ पूराने लोग जुड़े जिन्हें देखने के बाद अब शो देखने में और ज्यादा मज़ा आने वाला है । हाल ही में कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम (Kapil Sharma Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अजय देवगन ( Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की धमाकेदार एंट्री दिखाई गई है । जिसके साथ उन्होंने ये भी बताया है कि शो कब से शुरू होने वाला है ।


बता दें, इस नए एपिसोड में अक्षय कुमार और कपिल शर्मा के बीच एक बार फिर मजाकिया नोंकझोक देखने को मिल रही है । इस वीडियो की शुरुआत अजय देवगन की एंट्री से होती है, जिसके बाद अक्षय कुमार भी अपने स्टाइल से एंट्री लेते दिखते हैं । कपिल और अजय देवगन गले मिलते दिख रहे हैं । चंदन प्रभाकर भी अक्षय कुमार को लेट कर प्रणाम करते दिखे । वीडियो में आगे कपिल शर्मा जब अक्षय कुमार से पूछते हैं कि फिल्मों में तो उन्होंने रॉकेट, रोड रोलर तक चला लिए हैं , अब क्या चलाएंगे? जिसपर अक्षय बोलते हैं कि इतने सालों से तेरा शो चला रहा हूं, वो क्या है? दूसरी तरफ कपिल 'भुज' एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से फ़्लर्ट करते दिख रहे हैं, जिसे देख कर अजय देवगन ने उन्हें नोरा से दूर कर दिया । ऐसे ही कॉमेडी के तड़के के साथ शो आपको हंसाने के लिए आ रहे हैं कपिल शर्मा ।

इस दिन से शुरुआ होगा शो

आपको बता दे, शो का पहला एपिसोड 21 अगस्त से रात 9:30 बजे से शुरू होने जा रहा है। ये शो पहले की ही तरह दो दिन टेलीकास्ट किया जाएगा शनिवार और रविवार । इस हफ्ते आपको बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार अक्षय कुमार और अजय देवगन के 'द कपिल शर्मा शो' में दर्शन होने वाले हैं, जो काफी मजेदार होने वाला है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story