×

Bhool Bhuliyaa 3: 'भूल भुलैया 3' को लेकर नया अपडेट आया सामने, कार्तिक आर्यन ने दी जानकारी

Bhool Bhuliyaa 3: हाल ही में, एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। जी हां, 'भूल भुलैया 2' के रूह बाबा यानी कार्तिक आर्यन एक बार फिर लौट आए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 2 March 2023 2:51 AM GMT
Bhool Bhuliyaa 3
X

Bhool Bhuliyaa 3 (Image credit: instagram)

Bhool Bhuliyaa 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। 'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स ने 'भूल भुलैया 3' का भी ऐलान कर दिया है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए दी है।

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया फिल्म का टीजर

दरअसल, कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक टीजर शेयर किया है। 57 सेकंड के टीजर में कार्तिक आर्यन फिर से भूतिया हवेली के अंदर नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनका दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलता है। कार्तिक कहते हैं, ''क्या लगा था कहानी खत्म हो गई? दरवाजा तो बंद होता ही है खुलने के लिए। मैं आत्माओं से बात ही नहीं करता, बल्कि मेरे अंदर आत्माएं आ भी जाती हैं।'' टीजर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''भूल भुलैया 3 इस दिवाली 2024।'' बता दें कि फिल्म के निर्देशन की कमान एक बार फिर से अनीस बज्मी के हाथ में दी गई है। इसका निर्माण टी-सीरीज द्वारा किया जा रहा है। इस हॉरर कॉमेडी को दीवाली 2024 में रिलीज करने की तैयारी है।


फिल्म के टीजर को पसंद कर रहे हैं फैंस

फिल्म की इस घोषणा पर अब लोगों के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ''यह आज की सबसे बेस्ट न्यूज है।'' दूसरे यूजर ने लिखा, ''यह फिल्म सुपरहिट होगी।'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''पूरी टीम को इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं।'' इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस पोस्ट पर फायर इमोजी शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bhool Bhuliyaa 3 Fans Reaction


Bhool Bhuliyaa 3 Fans Reaction


कार्तिक आर्यन को मिला बेस्ट एक्टर ऑवर्ड

बता दें कि 'भूल भुलैया 2' के लिए कार्तिक आर्यन को बेस्ट एक्टर का ऑवर्ड मिला है। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और तब्बू नजर आई थीं। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपयों का कारोबार किया था। हालांकि, कार्तिक आर्यन ही हालिया रिलीज हुई फिल्म 'शहजादा' की बात करें, तो वह बुरी तरह फ्लॉप हुई है। वहीं, कियारा आडवाणी के साथ सफल फिल्म देने के बाद एक बार फिर कार्तिक उनके साथ फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" में नजर आने वाले हैं।

Kartik Aryan Wins Best Actor Award


‘तू झूठी मैं मक्कार में’ कार्तिक आर्यन का कैमियो

इसी के साथ कार्तिक आर्यन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आ सकते हैं। इस बात से तो हर कोई वाकिफ है की कार्तिक आर्यन और लव रंजन की जोड़ी सुपहिट है। दोनों ने अब तक चार फिल्मों में एक साथ काम किया है, जिसमें ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ जैसी सुपरहिट फिल्में भी शामिल हैं। वहीं, अब लव रंजन रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर संग 'तू झूठी मैं मक्कार' में काम कर रहे हैं, लेकिन इन सब में वह अपने लकी चार्म और बेस्ट फ्रेंड कार्तिक को भला पीछे कैसे छोड़ सकते हैं। जी हां, लव रंजन के एक करीबी सूत्र ने 'ई-टाइम्स' को बताया है कि कार्तिक आर्यन इस फिल्म में फैंस के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज होने वाले हैं।

खैर, अब देखना यह होगा कि 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी या फिर इस फिल्म के लिए किसी और को चुना जाएगा। वैसे आपको क्या लगता है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story