×

ये दिवाली है मूवीज लवर्स के लिए खास, रिलीज हो रही हैं ये 5 सुपरहिट फिल्में और सीरीज

New Series Release On OTT: अगर आप भी मूवीज और सीरीज लवर्स हैं, तो ये दिवाली आपके लिए तो बहुत खास होने वाली है, क्योंकि इस दिवाली ओटीटी पर कई सुपरहिट फिल्में रिलीज हो रही हैं। आइए आपको इसकी लिस्ट दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Nov 2023 12:56 PM GMT (Updated on: 13 Nov 2023 2:15 AM GMT)
New Series Release On OTT
X

New Series Release On OTT (Image Credit: Social Media)

New Series Release On OTT: फिल्में देखना किसे नहीं पसंद? दिवाली का त्योहार हो या फिर वीकेंड मूवीज लवर्स फिल्में और सीरीज देखने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में ये दिवाली इन मूवीज लवर्स के लिए बेहद खास है। जी हां..क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी पर कई हिट फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली है, जिसे आप अपने वीकेंड में एंजॉय कर सकते हैं, तो आइए देखते हैं वो कौन-सी फिल्में है।

ईशान खट्टर 'पिप्पा'

ईशान खट्टर बेहद कम फिल्मों में नजर आए हैं, जो ज्यादातर फ्लॉप रही हैं लेकिन हालिया में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'पिप्पा' ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जी हां..ईशान की 'पिप्पा' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान 'गरीबपुर की लड़ाई' पर बेस्ड ये स्टोरी 10 नवंबर 2023 को प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। फिल्म में ईशान खट्टर के साथ-साथ मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अभिषेक बच्चन 'घूमर'

अभिषेक बच्चन की हालिया रिलीज फिल्म 'घूमर' की कहानी बेहद दमदार है, लेकिन फिर भी यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। अभिषेक बच्चन, शबाना आजमी, सैयामी खेर, अंगद बेदी की फिल्म 'घूमर' ओटीटी पर 10 नवंबर 2023 को जी5 रिलीज हुई है। आर बाल्की के निर्देशन में बनी 'घूमर' एक ऐसी महिला क्रिकेटर की कहानी है, जिसके सपने एक दुखद दुर्घटना में चकनाचूर हो जाते हैं। वह एक एक्सीडेंट में अपना दाहिना हाथ खो बैठती हैं। ऐसे में अभिषेक बच्चन उनके कोच बन जाते हैं और उसे ट्रेनिंग देते हैं।

द किल्लर

ये कहानी एक हत्यारे की है, जिसका एक मिशन फेल हो जाता है और उसे अपने वजूद का संकट महसूस होने लगता है। इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि अपने मिशन को सक्सेसफुल करने के लिए किलर कैसे-कैसे पैंतरे आजमा रहा है। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 10 नवंबर 2023 को रिलीज हुई है।

स्कैम 2023

सोनीलिव की वेब सीरीज 'स्कैम 2003' के बाकी के बचे हुए एपिसोड्स रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें आप देख सकते हैं। इसकी कहानी की बात करें, तो स्कैम-2003 के पहले सीजन में अब्दुल करीम तेलगी के भारत के सबसे बड़े स्टाम्प घोटाले के मास्टरमाइंड बनने की कहानी थी। तो वहीं सीजन-2 उसके डाउनफॉल की कहानी है। कैसे पॉलिटिकल चक्रव्यूह में फंसकर अब्दुल करीम तेलगी अर्श से फर्श पर पहुंचा, आखिरी पांच एपिसोड इसी पर आधारित हैं।

सुष्मिता सेन-आर्या

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या' का तीसरा सीजन आ चुका है। हालांकि, सारे एपिसोड्स अब तक रिलीज नहीं हुए हैं, लेकिन इसमें आगे की कहानी काफी दमदार दिखाई गई है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story