×

Web Series August 2022: अगस्त में ओटीटी दर्शकों के लिए ये शानदार वेब सीरीज, देखिये कब-कहाँ देख सकते हैं

New Web Series August 2022: अगस्त का महीना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाकों से भरा हुआ है। इस महीने आप क्या देख सकते हैं नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफार्म पर।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Aug 2022 9:55 AM GMT
New Web Series in August 2022
X

New Web Series in August 2022 (Image Credit-Social Media)

New Web Series in August 2022: अगस्त का महीना एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाकों से भरा हुआ है। इस महीने आप क्या देख सकते हैं नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफार्म पर कई बेहतरीन वेब सीरीज। इस महीने सभी जॉनर के फैंस के लिए सरप्राइज से भरा है। अगस्त में कई ऐसे वेब सीरीज का आप आनंद ले सकते हैं जो आपको इमेजिनरी वर्ल्ड की सैर भी करायेंगी। तो चलिए जानते हैं कौन कौन सी वेब सीरीज इस महीने आपका मनोरंजन करने को तैयार हैं।

साल के सबसे पसंदीदा और थ्रिलर शो में से एक इस महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्टीम करने को तैयार है। अगर आप सुपरहीरो के प्रशंसक हैं और मार्वल के चरण 4 और 5 के साथ बने रहना चाहते हैं, तो शी-हल्क और आई एम ग्रोट आपके लिए हाज़िर हैं। अगर आप शेफाली शाह की दिल्ली क्राइम को पसंद करते हैं, तो इसका सीजन 2 इसी महीने रिलीज़ होगा और वहीँ मैचमेकिंग सीज़न 2 के साथ आप एक बार फिर से सीमा टापरिया को एक्शन में देखेंगे। इस महीने गेम ऑफ़ के लिए स्टोर में और भी बहुत कुछ है। हाउस ऑफ ड्रेगन के साथ थ्रोन्स के फैंस भी एन्जॉय कर पाएंगे। इसके अलावा मसाबा मसाबा 2, नेवर हैवी एवर 3 और बहुत कुछ हैं। अगस्त 2022 में रिलीज होने वाले वेब शो की पूरी सूची यहां देखें:

क्रैश कोर्स (Crash Course)

रिलीज डेट : अगस्त 5

स्ट्रीमिंग ऑन: अमेज़न प्राइम वीडियो

आई एम ग्रूट (I Am Groot)

रिलीज की तारीख: 10 अगस्त

स्ट्रीमिंग ऑन: डिज़्नी+ हॉटस्टार

इंडियन मैचमेकिंग सीजन 2 (Indian Matchmaking Season 2)

रिलीज की तारीख: अगस्त 10

स्ट्रीमिंग ऑन: नेटफ्लिक्स

नेवर हैव आई एवर सीजन 3 (Never Have I Ever Season 3)

रिलीज की तारीख: अगस्त 12

स्ट्रीमिंग ऑन: नेटफ्लिक्स

शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ (She-Hulk: Attorney at Law)

रिलीज की तारीख: अगस्त 17

स्ट्रीमिंग ऑन: डिज़्नी+ हॉटस्टार

हाउस ऑफ़ द ड्रैगन (House of the Dragon)

रिलीज की तारीख: 22 अगस्त

स्ट्रीमिंग ऑन: डिज़्नी+ हॉटस्टार

दिल्ली क्राइम सीजन 2 (Delhi Crime Season 2)

रिलीज की तारीख: अगस्त 26

स्ट्रीमिंग ऑन: नेटफ्लिक्स

लव आइलैंड -सीजन 8 (Love Island -Season 8)

रिलीज की तारीख: हर हफ्ते नए एपिसोड

स्ट्रीमिंग ऑन: लायंसगेट प्ले

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story